उत्तराखंडराजनीति

ब्रेकिंग : (उत्तराखंड) दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ली BJP की सदस्यता

Breaking: (Uttarakhand) Dozens of Congress workers took membership of BJP

लालकुआं से संवाददाता गौरव गुप्ता : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सदस्यता लेने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है हर दूसरे-तीसरे दिन किसी न किसी पार्टी का नेता बीजेपी का हाथ थामता नजर आता है इस बीच बुधवार को लालकुआं काग्रेंस के युवा नेता लक्की जोशी भी अपने परिवार के साथ भाजपा में शामिल हो गए।यहाँ बिन्दुखत्ता स्थित विकासपुरी में अपने प्रतिष्ठान कुमाऊँ बाटर पार्क के हुए उद्घाटन के दौरान क्षेत्रीय विधायक मोहन सिंह बिष्ट एवं पूर्व विधायक नवीन दुम्का ने उन्हें भाजपा की दिलाई।

ब्रेकिंग : हरदा के करीबी BJP में शामिल, त्रिवेन्द्र ने…

बताते चले कि लोकसभा चुनाव अए बीच बीजेपी का दूसरे दलों में सेंधमारी का सिलसिला जारी है। आज भी दर्जनों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवा नेता लक्की जोशी के नेतृत्व में भाजपा का दामन थाम लिया है। इस दौरान मौजूद वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व को देखते हुए आज कांग्रेस को छोड़ भाजपा का दामन थामा है।

दु:खद : देवभूमि का लाल शहीद, हाल ही में ही लौत थे ड्यूटी पर

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र के 4 सौ पार के लक्ष्य को पुरा करना है। इस दौरान युवा नेता भरत नेगी, पूर्व मंडल अध्यक्ष दीपक जोशी, सुशील यादव सहित दर्जनों भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button