अजब गजबमनोरंजनविविध

शहनाज गिल का बड़ा खुलासा! ये सुन फैंस हैरान

Big disclosure of Shahnaz Gill! Fans are shocked to hear this

big-disclosure-of-shahnaz-gill-fans-are-shocked-to-hear-this

नई दिल्ली: शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 से अपने अलग अंदाज से अपनी खास पहचान बनाई। उन्होंने अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बनाई। आज हर एक के दिल में शहनाज बसती हैं। शहनाज के लाखों करोड़ों फैन हैं। जो उनका एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर आते ही धमाल मचा देती है।

बड़ी खबर: CM की अधिकारियों को दो टूक! ..तो अब होगी कार्रवाई

वहीं हाल ही में शहनाज गिल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है। शहनाज अपनी लाइफ और अपने फेम लेकर एक बड़ी बात कहती नजर आईं। शहनाज गिल एक इंटरव्यू में कहती हैं की उन्हें जो फेम और प्यार मिल रहा है।

बड़ी ख़बर: धामी कैबिनेट की बैठक आज! हो सकते हैं ये बड़े फैसले

वह उन्हें बेहद पसंद आ रहा है, यही एक चीज थी जिसके लिए मैं कब से तरस रही थी की आखिर में कुछ बनूं मैं कुछ ऐसा करूं की लोग मुझे देखें। मुझें पसंद करें। इसके साथ ही हौंसला रख एक्ट्रेस ने यह भी कहा की यह फेम मुझे मिला है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की ये मेरे सिर चढ़ गया है।

जोशीमठ: घूमने आए चार दोस्त! एक की मौत

इसके साथ ही शहनाज कहती हैं की ‘सोचो जो लोग कहते थे की मुझे बोलना नहीं आता। मुझे बात तक नहीं करनी आती। इसका एक्सेंट कैसा है। लोग मुझपर हंसते थे और देखो आज वही मेरी ताकत बन गई है। मुझे ऐसा लगता है किसी को किसी का मजाक नहीं बनाना चाहिए।

उत्तराखंड में एक बार फिर महसूस हुए भूकंप के झटके

आज मेरे वन लाइनर्स पर लोग वीडियो बनाते हैं जो मुझे बेहद पसंद आता है, लेकिन हां ये सब मेरे सिर नहीं चढ़ा है। क्योंकि मुझे पता है की आज मैं यहां हूं कल को कुछ भी हो सकता है। आपको बता दें की हाल ही में शहनाज गिल ने अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी अटेंड की थी। इस पार्टी में शहनाज गिल सलमान खान को किस करने को लेकर जमकर ट्रोल हुईं थीं।

फिलहाल तो बता दें की शहनाज गिल अब सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

इस खबर को स्टेट न्यूज ने संपादित नहीं किया है। यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button