उत्तराखंड

लालकुआं: बारिश का मौसम शुरू होने से पहले सफाई अभियान शुरू

सफाई अभियान शुरू! नगर पंचायत के अध्यक्ष लालचन्द्र सिंह ने

रिपोर्टर,गौरव गुप्ता: लालकुआं में बारिश का मौसम शुरू होने से पहले नगर के नाली,नालों की सफाई का कार्य नगर पंचायत के अध्यक्ष लालचन्द्र सिंह ने शुरू कर दिया है जिससे बारिश होने पर नगर में नाले चौक होने से जलभराव की समस्या उत्पन्न न हो।

इधर नगर पंचायत अध्यक्ष लालचन्द्र सिंह ने बताया कि वर्तमान में अभी नगर के बड़े नालों को चिन्हित कर उनकी साफ-सफाई कराई जा रही है! इसके बाद सभी गली मोहल्लों में नपं सफाई कर्मचारियों द्वारा नालियों की सफाई की जाएगी। जिससे बारिश के दिनों में नालियों में कचरा भर जाने से बंद न हों।

ब्रेकिंग: युवती ने ली अनजान शख्स से लिफ्ट! जंगल में ले जाकर दुष्कर्म
गौरतलब रहे कि पिछले दिनों बारिश होने से ट्रांसपोर्ट नगर सहित कई जगहों पर जल भराव हो गया था उसी को देखते हुये आज नगर पंचायत के अध्यक्ष लालचन्द्र सिंह ने विशेष सफाई अभियान शुरू किया गया इस दौरान चैयरमेन लालचन्द्र सिंह ने बताया कि पहले चरण में नगर के मुख्य नाले को साफ कराया ताकि नगर मे जल भराव की परेशानी से बचा जा सके।

दुःखद: यहां रोडवेज़ बस का बड़ा सड़क हादसा! ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत

उन्होंने कहा कि सफाई अभियान में जेसीबी के अलावा सभी सफाई कर्मी प्रतिदिन अभियान मे लगे हुये है
उन्होंने कहा कि नगर के सभी वार्डो के गली मोहल्लों में भी सफाई नायक वार्ड सदस्यों एवं मोहल्ले वासियों से समन्वय स्थापित कर सफाई अभियान में सहयोग लेकर प्रतिदिन सफाई की जायेगी ताकि बरसात के मौसम में जल भराव की समस्या उत्पन्न न हो सके।

ग्लेशियर आने से मार्ग अवरुद्ध! SDRF कुछ यूं कर रही यात्रियों की मदद

उन्होंने कहा ट्रांसपोर्ट नगर स्थित नर्सरी के पास पहले से नाला नहीं था जहां आज नया नाला खोदकर चालु किया गया उन्होंने कहा कि नगर में सफाई व्यवस्था को लेकर किसी तरह की लापरवाही बरती नहीं जायेगी! उन्होंने कहा कि नगर को साफ सुथरा रखना उनकी प्राथमिकता है।

इस मौके पर मुख्य रूप से सफाई नायक श्रीपाल, वरूण कुमार,शुभाम शुक्ला,राजा सहित कई लोग मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button