उत्तराखंड

फाइनेंस कंपनी के गुर्गों के ऊपर ट्रक चालक के साथ मारपीट करने, ट्रक व नगदी छीनने का आरोप

फाइनेंस कंपनी के गुर्गों के ऊपर ट्रक चालक के साथ मारपीट करने, ट्रक व नगदी छीनने का आरोप

लालकुआं से गौरव गुप्ता : कोतवाली क्षेत्र में ट्रक चालक के साथ मारपीट करने एवं ट्रक व नगदी छीनने का मामला सामने आया है यहां बहेड़ी निवासी एक व्यक्ति ने फाइनेंस कंपनी के गुर्गों के ऊपर उसके ट्रक चालक के साथ मारपीट करने तथा ट्रक व 13 हजार रुपए नगदी छीनने का आरोप लगाया है पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को आवेदन पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है! वहीं वरिष्ठ पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई करने ने आदेश लालकुआं पुलिस को दिये।

बड़ी ख़बर : चारधाम यात्रा को लेकर प्रशासन अलर्ट!
यहां वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट को दिये गए शिकायती पत्र में उत्तर प्रदेश बरेली जिले के थाना बहेड़ी शेखूपुर निवासी जैनुल जाफरी पुत्र स्व मुख़्तार अहमद ने कहा कि 2017 को उसने हिन्दूजा फाइनेंस से लोन लेकर 14 टायरा ट्रक संख्या UP25CT-4709 खरीदा था जिसका उसने 32 लाख 78 हजार रुपए जमा कर दिया तथा लगभग 2 लाख रुपए कम्पनी का बकाया है वहीं पीड़ित ने बीते कुछ दिनों से कम्पनी के कुछ गुर्गों द्वारा लगातार उसे फोन कर डाला धमाका के 8 लाख रुपए की डिमांड की जा रही है जिसको उसने उन्हें देने से माना कर दिया।

बड़ी ख़बर :10वीं-12वीं के सिलेबस में शिक्षा विभाग कर रहा बदलाव! नया आदेश जारी
इधर पीड़ित ट्रक स्वामी जैनुल जाफरी ने बताया कि बीती 17 अप्रैल दिन सोमवार की दोपहर को उसका ट्रक चालक समीर खां उसके ट्रक संख्या UP25CT-4709 में खड़िया पाउडर भरने के लिए जा रहा था जो कानपुर जाना था तभी मोटाहल्दू स्थित रिलायंस पंप के पास रास्ते में बोलेरो संख्या UP24AA-6776 से लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग आधमके और चलते ट्रक को रोककर उसके चालाक के साथ मारपीट कर ट्रक में रखे 13 हजार रुपए नगद एवं ट्रक की चाबी छीन लिया जिसके बाद उसके ट्रक चालक ने तुरंत ही 112 में फोन कर मामले की जानकारी दी जिसके बाद 112 से मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे फोन पर बताया की उक्त लोग फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी हैं .

बड़ी ख़बर : सीनियर सिटिज़न की सुरक्षा में DGP अशोक कुमार के बड़े फैसले

साथ ही पुलिस कर्मचारी ने उसे बताया कि उसके ट्रक को हल्दूचौड़ चौकी ले जा रहे हैं जहां तुम जल्दी आओ जिसके वहां बहेड़ी से हल्दूचौड़ चौकी पहुचा तो उसका ट्रक उसे नहीं मिला जिसके बाद उसने मौजूद चौकी में पुलिसकर्मियों से जानकारी जुटाई तो पता चला कि उक्त फाइनेंस कंपनी के गुर्गें उसके 14 टायरा ट्रक को क्रेन की मदद से खींचकर ले गए हैं।

उसने बताया कि उक्त लोगों ने उसके चालक को जमकर पीटा तथा उसके चालक से सादे कागज में हस्ताक्षर भी काराये हैं वहीं उसने बताया कि उक्त लोग दबंग और आपराधिक प्रवृत्ति के हैं उसने बताया.

राजधानी देहरादून में आज फिर अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

उक्त लोग पहले भी ऐसी कई और घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं जिसकी पुलिस में शिकायत दर्ज भी हैं. उसने बताया कि उक्त लोगों के कल के विडियो भी उसके पास है जिसमें वह पुलिसकर्मियों के सामने दंबगई करते दिख रहे हैं उसने बताया कि उसके द्वारा जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि ट्रक छीने वाले बदायूं जिले के रहने वाले हैं जिनमें विकास चौहान उर्फ बंटी,मोनू चौधरी सहित तीन अन्य लोग है.

बिग ब्रेकिंग: पढ़िए धामी कैबिनेट के अहम फैसले

इधर पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट को शिकायती पत्र सौंपते हुए न्याय की गुहार लगाई है वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश लालकुआं कोतवाल डी.आर.वर्मा को दिये है फिलहाल लालकुआं पुलिस मामले कि जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button