अपराधउत्तराखंड

शर्मनाक: उत्तराखंड में ससुराल वाले बने हैवान! पार की सारी हदें

लोहे के गर्म तवे से बहू के शरीर को जलाया

Shameful: In-laws have become a devil in Uttarakhand! crossed all limits

देहरादून में सास और ननद ने की हैवानियत की हदें पार,, बहू के शरीर को लोहे के गर्म तवे जलाया,,
पीड़िता प्रीति की मां ने ससुरालियों के खलाफ नई टिहरी थाने में दी तहरीर,,

नई टिहरी: जाखणीधार ब्लॉक के रिडोल गांव की विवाहिता प्रीति के साथ ससुराल पक्ष द्वारा मारपीट और दहेज उत्पीड़न के मामले पीड़िता की मां ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ नई टिहरी थाने में तहरीर दी है। एसएसपी ने बताया मामले में पुलिस ने पीड़िता की सास और ननद को गिरफ्तार किया है। पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद उसे उपचार हेतु देहरादून स्थित कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया है।

सावधान! आज इन चार जिलों में भारी बारिश की संभावना! प्रदेश में येलो अलर्ट

टिहरी जिले के जाखणीधार ब्लॉक के रिडोल गांव की प्रीति (32) की शादी 10 वर्ष पूर्व अनूप जगूड़ी निवासी जीवनगढ़ विकासनगर देहरादून के साथ शादी हुई थी। प्रीति की मां सरस्वती देवी ने नई टिहरी थाने में दी तहरीर में बताया कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी को उसकी सास सुभद्रा देवी तथा ननद जया जगुड़ी द्वारा समय-समय पर दहेज के लिये मारपीट की जाती रही है।

बड़ी ख़बर उत्तराखंड: जल्द मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल संभव

बताया वर्ष 2017 में जब ससुराल पक्ष की ओर से उनकी बेटी के साथ मारपीट की गई, तो उनकी बेटी मायके आ गई। जिसके बाद पीड़िता के ससुर ने उनके गांव रिडोल आकर लिखित समझौता पत्र देकर उनकी बेटी को ससुराल ले गया,लेकिन इसके बाद भी प्रीति के साथ मारपीट जारी रही।

Big News: UKPSC ने जारी किया परिक्षाओं का कैलेंडर! जानें कब होगी कौन सी परीक्षा

प्रीति की मां ने बताया कि वह 16 सितंबर शुक्रवार को अपने बेटे जितेन्द्र के साथ बेटी का हालचाल जानने उसके ससुराल विकासनगर गई तो प्रीति की सास ने बताया की उनकी बेटी ठीक है,और उसे मिलने नहीं दिया। जबरन कोशिश के बाद जितेन्द्र और उनकी मां प्रीति से मिलने घर के अंदर गये, तो उन्होंने देखा कि प्रीति किचन में अचेत अवस्था में पड़ी है।

Big News: जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर फंसे देश के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी

बताया उस दौरान उनकी बेटी के सिर से खून बह रहा था, और शरीर पर जगह-जगह गर्म तवे से जलाने के निशान पड़े थे। प्रीति की मां किसी तरह उसे लेकर अपने गांव रिडोल पहुंची। सोमवार को ग्राम प्रधान मनोज रतूड़ी के साथ प्रीति, प्रीति की मां सरस्वती देवी तथा कई ग्रामीण एसएसपी दफ्तर पहुंचे।

बड़ी ख़बर: युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तोड़ा ईडी कार्यालय का ताला! घुसे अंदर

एसएसपी नवनीत भुल्लर ने मामले में तत्काल विकासनगर पुलिस को पीड़िता की सास और ननद को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये। एसएसपी ने बताया प्रीति की मां की तहरीर के आधार पर पीड़िता के सास और ननद को गिरफ्तार कर लिया गया है, और टिहरी लाया जा रहा है। पुलिस ने जिला अस्पताल बौराड़ी में पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद पीड़िता को उपचार हेतु देहरादून स्थित कोरोनेशन अस्पताल भेजा दिया है।

बड़ी ख़बर: बाहरी राज्‍यों से उत्‍तराखंड आने पर अब लगेगा नया टैक्‍स

प्रीति के दो बेटे और एक बेटी है, पीड़िता प्रीति ने बताया कि उसके दो बेटे और एक बेटी है। बड़ा बेटा नौ, बेटी आठ तथा एक बेटा चार साल है, जो उसके ससुराल में हैं। उन्होंने बताया कि उनके ससुर देवेंद्र जगूड़ी आटीबीपी में नौकारी करते हैं, जबकि उनका पति अपून जगूड़ी कोई काम नहीं करता है। लेकिन प्रीति ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button