विविध

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी! बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा पत्र मिला है। इसमें जान से मारने की धमकी दी गई है। यह खुलासा उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने किया है। पत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि सलमान को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की तरह ही मारने की धमकी दी गई है।

Salman Khan received death threats! enhanced security

उत्तराखंड में पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी! जानें अपने शहर के दाम

मुंबई : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद अब सलमान ख़ान को भी धमकी मिली है। इस बात का खुलासा सलमान खान के पिता सलीम खान के मुताबिक मॉर्निंग वॉक के दौरान पार्क में एक चिट्ठी मिली जिसमें सलमान का हाल मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गयी है। मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

बिग ब्रेकिंग: उत्तरकाशी हादसा अपडेट! 26 की मौत, 4 घायल

दरअसल पुलिस के मुताबिक पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर गोली मारकर हत्या की गई है। तब से सेलेब्रिटी की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। वहीं पंजाब में सक्रिय लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान खान को धमकी दी थी। इस ऐंगिल को लेकर भी पुलिस की टेंशन बढ़ गई है।

उत्तराखंड: मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

रविवार की सुबह करीब 8 बजे धमकी भरा नोट मिला। बता दें कि सलीम खान अक्सर इसी वक्त जॉगिंग के लिए बाहर जाते हैं। लेखक-फिल्म निर्माता को उसी बेंच पर एक पत्र रखा मिला, जिसपर वह आमतौर पर टहलने के बाद बैठते हैं। कथित तौर पर उक्त पत्र में सलमान खान का नाम था।

देहरादून: डॉगी पालने के हैं शौकीन तो पढ़ें यह खबर

बता दें साल 2008 में अदालत के बाहर ही लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि वो जोधपुर में सलमान खान को मार देंगे। लॉरेंस ने कैमरे पर ये बात कही थी कि “अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा, फिलहाल मुझे फालतू में घसीटा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button