उत्तराखंड

धूमधाम से मनाया गया हल्द्वानी परिसर में ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी का स्थापना दिवस

धूमधाम से मनाया गया हल्द्वानी परिसर में ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी का स्थापना दिवस

हल्द्वानी से गौरव गुप्ता : ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी परिसर में 28 अप्रैल, 2024 को ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी का 14वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में निदेशक महोदय डॉ. मनीष कुमार बिष्ट और डीन एकेडमिक्स डॉ. एमसी लोहानी द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ हुई।

 

इस शुभ अवसर पर परिसर के गौरवशाली इतिहास को एक भावपूर्ण वीडियो के माध्यम से दर्शाया गया। वीडियो में संस्थान की स्थापना से लेकर अब तक की उपलब्धियों को संक्षिप्त में दिखाया गया, जिसने उपस्थितजनों को गर्व से भर दिया।

इसके बाद निदेशक महोदय और डीन एकेडमिक्स ने अपने संबोधन में संस्थान के अतीत के बारे में रोचक किस्से साझा किए, जिसने उपस्थित लोगों को पुरानी यादों में डुबो दिया और परिसर के विकास की कहानी को एक नए नजरिए से समझने का अवसर प्रदान किया।

 

कार्यक्रम में संस्थान के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले शिक्षक और कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया। उनके समर्पण और कठिन परिश्रम की सराहना करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए।

 

कार्यक्रम में हल्द्वानी परिसर के शिक्षकों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गए। इन प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम में एक नई ऊर्जा का संचार किया और उपस्थित लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।

 

कार्यक्रम का समापन केक कटिंग सेरेमनी और लंच के साथ हुआ। जिसके बाद सभी ने भविष्य में और अधिक ऊंचाइयों को छूने का संकल्प लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button