Uncategorizedविविध

सलमान खान सहित पूरा बॉलीवुड बहा रहा आँसू

दुखो का टूटा पहाड़! सामने आई ये बुरी खबर...

सलमान खान सहित पूरा बॉलीवुड बहा रहा आँसू! सामने आई ये बुरी खबर

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन अभिनेता में से एक है, जिनका आज बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है और सभी इनको काफी अच्छे से जानते भी है, इनकी फिल्मो की चर्चा तो अक्सर मिडिया में की जाती है और सभी काफी पसंद भी करते है, लेकिन आज ये ही नहीं बल्कि आज पुरा बॉलीवुड चर्चा में आ चुका है! क्योंकि इस समय पूरा बॉलीवुड काफी दुखी नज़र आ रहा है।

बड़ी खबर : मोदी सरकार की देवभूमि उत्तराखंड को एक और सौगात

बताया जा रहा है कि सभी पर एक बार फिर से दुखो का पहाड़ टूट चूका है। अभी हाल ही में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है, जिसके बाद सभी काफी ज्यादा दुखी और परेशान नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है की अभी हाल ही में बॉलीवुड के एक काफी महान अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और सभी को ये सुनकर काफी ज्यादा दुःख हो रहा है।

अभी पिछले ही महीने बॉलीवुड ने एक काफी अच्छे अभिनेता सतीश कौशिक को खो दिया है और उनके स्वर्गवास को एक महीना ही हुआ है, जिसके बाद अब ये खबर सामने आ गई है। इस दुःख से बॉलीवुड बाहर ही आया था कि अब एक और दिग्गज अभिनेता के अलविदा कहने की खबर सामने आ गई है, तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है..

ब्रेकिंग : यहां Principal समेत टीचर निलंबित! जानिए क्या है मामला.?

बॉलीवुड इंडस्ट्री को इस समय काफी दुःखों का सामना करना पड़ रहा है जिससे अब सभी काफी दुःखी नज़र आ रहे हैं। अभी हाल ही में खबर सामने आई है कि बॉलीवुड के एक बहुत ही दिग्गज अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि ये अभिनेता सभी के काफी ज्यादा करीब थे और सभी इनको काफी पसंद भी करते थे। ये दिग्गज अभिनेता और कोई नहीं बल्कि समीर खाखर है, जो की टीवी शो के साथ साथ फिल्मो के भी काफी अच्छे अभिनेता रहे है।

मोदी कैबिनेट में बड़ा फेरबदल, अब ये होंगे नए कानून मंत्री

सभी इनके टीवी शो और फिल्मो को काफी ज्यादा पसंद करते हैं उनकी इस खबर के बाद में सभी का कहना है कि अब बॉलीवुड में एक के के बाद एक अभिनेता इस दुनिया को अलविदा कह रहे हैं तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में समीर खाखर के इस तरह दुनिया से चले जाने की वजह बताते है कि किस वजह से उनको इस दुनिया को अलविदा कहना पड़ा है।

उत्तराखंड पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार

समीर खाखर ने आज बॉलीवुड के साथ साथ इस दुनिया को भी अलविदा कह दिया है। अब सभी उनकी इस खबर के बाद काफी ज्यादा दुखी और परेशान नज़र आ रहे हैं। सभी को लग रह है कि समीर ने इस तरह अचानक दुनिया से अलविदा कह दिया है, लेकिन अब आपको बता दे कि समीर पिछले काफी दिनों से भर्ती थे और वो पिछले काफी समय से परेशानियों से गुजर रहे थे और इस बात की पुष्टि खुद उनके भाई ने सभी के सामने की है।

समीर कुछ दिनों से काफी परेशान थे और काफी समय से भर्ती भी थे वो अपने जीवन की लड़ाई लड़ रहे थे, लेकिन फिर उन्होंने इस लड़ाई से हार मान ली और अब वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए है। समीर खाखर ने 71 की उम्र में ही अपनी अंतिम साँसे ले ली है और इस दुनिया से चल बसे हैं।

Big news : इन राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी

बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर समीर खाखर का 15 मार्च को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते निधन हो गया। उन्होंने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में अपने रोल से दर्शकों को गुदगुदाया है। अमेरिका से लौटने के बाद भी वो कई टीवी सीरियल और वेब सीरिज में नजर आए।

दूरदर्शन के पॉपुलर सीरियल ‘नुक्कड़’ में खोपड़ी का रोल प्ले कर पॉपुलर हुए समीर खाखर का निधन हो गया है। हाल ही में सतीश कौशिक के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा धक्का लगा है। ऐसे में समीर खाखर के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। समीर खाखर ने छोटे-छोटे रोल प्ले करके दर्शकों के दिलों में राज किया। एक समय के बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा को अलविदा कर दिया था और अमेरिका शिफ्ट हो गए थे, अमेरिका से वापस लौटने के बाद भी वो इंडस्ट्री में एक्टिव हो गए थे।

ब्रेकिंग : उत्तराखंड! अब इतिहास बन जाएगी यह कॉलोनी

समीर खाखर सांस की तकलीफ और अन्य मेडिकल समस्याओं से जूझ रहे थे। 14 मार्च की सुबह उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के चलते बोरीवली के एम एम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका देहांत हो गया। उनकी उम्र 71 वर्ष थी।

समीर के रिश्तेदार गणेश खाखर ने ई-टाइम्स को बताया, “वो सांस की तकलीफ से पीड़ित थे, फिर वो बेहोश हो गए। हमने डॉक्टर को बुलाया और उन्होंने सुझाव दिया कि हम उन्हें अस्पताल में भर्ती कराएं। उनका दिल ठीक से काम नहीं कर रहा था और पेशाब करने में भी दिक्कत थी। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, आज सुबह 4:30 बजे वो गिर गए थे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button