उत्तराखंड

स्टेशन पर घर से भटक गया था बच्चा, पुलिस ने किया पिता के हवाले

स्टेशन पर घर से भटक गया था बच्चा, पुलिस ने किया पिता के हवाले

लालकुआं से गौरव गुप्ता : रेलवे स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस ने घर से भटके 12 बर्षीय बच्चा बरामद किया है बच्चा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 पर बैठकर रो रहा था जिसे थाने लाने के बाद पुलिस ने उसके पिता के हवाले कर दिया है। इधर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की हर किसी ने प्रशंसा की है।

बताते चलें कि गुरुवार की शाम लालकुआं राजकीय रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्चा प्लेटफार्म संख्या 4 पर बैठकर रो रहा है इधर सूचना पर पहुंचे रेलवे पुलिस के प्रभारी नीरज जोशी कांस्टेबल रणवीर राणा,भुवन भट्ट, राजेश मेहरा बच्चे को थाने ले आये जिसके बाद उसे पुछताछ की गई जिसमें उसने अपना नाम हर्षित पुत्र खुकरन मौर्य उर्फ छोटेलाल उम्र 12 वर्ष निवासी अमरोजा भोजीपुरा जिला बरेली का बताया।

साथ ही उसने बताया कि वह अपने पिता के साथ लालकुआं आया था जिसके बाद यही छूट गया‌‌। वहीं रेलवे पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्चे के परिजनों को फोन कर मामले से अवगत कराया।इसके बाद हर्षित के पिता खुकरन ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचे।

इस दौरान थानाध्यक्ष नीरज जोशी ने बताया कि आवश्यक पुछताछ में बच्चे के पिता ने बताया कि हर्षित घर से झगड़ा करके लालकुआं आया है जिसके बाद रेलवे पुलिस ने बच्चे को उसके चाचा की मौजूदगी में उसके पिता के हवाले कर दिया।इधर पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई की हर किसी ने प्रशंसा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button