उत्तराखंडविविध

उत्तराखंड पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार

Uttrakhand पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार, खूबसूरत वादियों में करीब 15 दिन तक चलेगी शूटिंग

Bollywood actor Akshay Kumar reached Uttarakhand

देहरादून/ डोईवाला : : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बीते बुधवार के दिन विशेष चाटर्ड विमान में करीब 1.30 बजे देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। चाटर्ड प्लेन से अक्षय कुमार के साथ अन्य लोग भी उतरे।

सोशल मीडिया पर छाई परिणीति चोपड़ा! देखिए तस्वीरें

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बुधवार दोपहर विशेष चाटर्ड विमान में करीब डेढ़ बजे देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। उस समय एयरपोर्ट पर कोई फ्लाइट गतिविधि नहीं थी। जिस कारण एयरपोर्ट पर कोई खास भीड़ नहीं दिखी।

‘द केरल स्टोरी’ की एक्‍ट्रेस अदा शर्मा का रोड एक्सीडेंट, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत…

चाटर्ड प्लेन से अक्षय कुमार के साथ उनके कुछ अन्य लोग भी उतरे।

ब्रेकिंग : मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने अधिकारियों की लगाई क्लास

अक्षय कुमार एयरपोर्ट पर बड़े आराम से दिखे। एक प्रशंसक उनके पास फोटो के लिए आया तो उन्होंने भी प्रशंसक को निराश नहीं किया। इसके बाद सभी एयरपोर्ट पर पहले से कार में बैठकर एयरपोर्ट से देहरादून के लिए रवाना हो गए।

ब्रेकिंग : विस्तार से पढ़िए धामी कैबिनेट के 16 फैसले..

एयरपोर्ट पर प्रशंसकों की भीड़ न होने के कारण अभिनेता आरामदायक तरीके से एयरपोर्ट से रवाना हो गए।

ब्रेकिंग : SSC की परीक्षा देने आए ‘मुन्ना भाई’ को पुलिस ने किया Arrest

करीब सवा साल बाद एक बार फिर अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंच गए हैं। गुरुवार से देहरादून और मसूरी की खूबसूरत वादियों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। धर्मा प्रोडेक्शन की इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अभिनेता आर माधवन, अभिनेत्री अनन्या पांडे और चित्रांगना सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले फरवरी में फिल्म कठपुतली की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार देहरादून आए थे।

सड़क पर दिखे गड्ढे तो इस ऐप पर भेजें फोटो! CM ने किया शुभारंभ

देहरादून और मसूरी की खूबसूरत वादियां फिल्म निर्देशकों को आकर्षित करती रही है। शायद यही कारण है कि देहरादून और मसूरी में कई बड़े बैनरों की फिल्म शूट हो चुकी है। गुरुवार से देहरादून और मसूरी में धर्मा प्रोडेक्शन की फिल्म की शूटिंग होनी है। फिल्म के प्रोड्यूसर माधव राय कपूर भी देहरादून पहुंचे हैं। इससे पहले वह फिल्म जुग-जुग जियो को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

देहरादून और मसूरी में करीब 15 दिन तक चलेगी शूटिंग

देहरादून और मसूरी में करीब 15 दिन फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म के अन्य कलाकार अभिनेत्री अनन्या पांडे और अभिनेता आर माधवन इससे पहले भी उत्तराखंड आ चुके हैं। उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग का काम देख रहे लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि फिल्म के लिए उत्तराखंड के ही जूनियर आर्टिस्ट को मौका दिया गया है। साथ ही, उत्तराखंड के ही युवाओं को स्पाट ब्वाय और बाउंसर बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button