उत्तराखंडमनोरंजन

माटी पहचान आधिकारिक टीज़र: उत्तराखंडी फीचर फिल्म

संगीत आधिकारिक तौर पर फॉर्च्यून टॉकीज म्यूजिक लेबल पर जारी किया जाएगा

Maati Pehchan Official Teaser: Uttarakhandi Feature Film

फॉर्च्यून टॉकीज मोशन पिक्चर्स ने अपनी उत्तराखंडी फीचर फिल्म “माटी पहचान” के लिए पहला आधिकारिक टीज़र (अध्याय I: द स्टोरी ऑफ़ द माउंटेंस) जारी किया

38 साल बाद सियाचिन से लौटा देश के लिए शहीद हुए चंद्रशेखर हरबोला का शव

नोएडा, भारत। रिलीज: 13 अगस्त 2022

बहुप्रतीक्षित आगामी उत्तराखंडी फीचर फिल्म “माटी पहचान” के लिए पहला आधिकारिक टीज़र (अध्याय एक: पहाड़ों की कहानी) 15 अगस्त, 2022 को 76 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जारी किया गया ।

फ़राज़ शेरे द्वारा अपने बैनर फॉर्च्यून टॉकीज़ मोशन पिक्चर्स के तहत निर्मित और अजय बेरी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म उत्तराखंड के लोगों के लिए एक भेट है और कई वर्षों से पहाड़ों को त्रस्त कर रहे पलायन के उग्र मुद्दे को संबोधित करती है। पहला टीज़र शीर्षक, ‘चैप्टर 1: द स्टोरी ऑफ़ द माउंटेंस’ फिल्म के दिल में गहन नाटक और अंतिम त्रासदी को दर्शाता है।

ब्रेकिंग: उत्तराखंड शासन ने IAS अधिकारियों के दायित्व में किया फेरबदल

टीज़र की रिलीज़ के बारे में बोलते हुए, फिल्म निर्माता फ़राज़ शेरे ने कहा, “मेरे लिए, स्वतंत्रता दिवस पर हमारी फिल्म का पहला टीज़र रिलीज़ करना एक विशेष महत्व रखता है क्योंकि मुझे लगता है कि हमारी फिल्म आपकी मातृभूमि के मूल्य को उजागर करके हमारे राष्ट्रीय गौरव के उत्सव में निहित है। . माटी पहचान का मुख्य विषय व्यक्तिगत लाभ के लिए उन्हें छोड़ने के बजाय अपनी जड़ों से जुड़े रहना है। इसलिए, हमने आजादी के 75 साल पूरे होने के जश्न के साथ अपनी फिल्म की गहरी गूंज महसूस की।” फ़राज़ ने यह भी कहा, “यह फिल्म ऐसे समय में सेट की गई है जब पहाड़ों से संबंधित लोगों के लिए पलायन एक गंभीर मुद्दा बन गया है। यह उत्तराखंड के एक छोटे से गाँव में पहचान, समुदाय, भाषा और प्रेम के जटिल मुद्दों से संबंधित है। यह एक ऐसी फिल्म है जो पहाड़ों की कहानी कहती है और अपने खोए हुए बच्चों को घर वापस बुलाती है।”

उत्तराखंड में भारी बारिश का Yellow अलर्ट जारी! रहिए सतर्क

फिल्म के निर्देशक अजय बेरी का मानना है की उत्तराखंड में क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों के विकास की बहुत संभावनाए है और “माटी पह्चान ” इस शुरुआत की तरफ बढ़ाया गया एक कदम है, उनका मानना है की अगर उत्तराखंड में एक अच्छे स्तर पर क्षेत्रीय भाषा की फिल्मो की शुरुआत होती है तो राज्य में रोजगार के बहुत से रास्ते इन फिल्मो के माध्यम से खुल सकते है!

दुखद: ITBP बस हादसा! पिथौरागढ़ का जवान शहीद

माटी पहचान सितारों ने मुख्य भूमिकाओं में करण गोस्वामी और अंकिता परिहार की पहली भूमिका निभाई, जिसमें सहायक भूमिकाओं में उत्तराखंड के कुशल थिएटर और फिल्म अभिनेताओं का एक समूह शामिल है। संगीत उत्तराखंडी संगीतकार राजन बजली द्वारा रचित और लिखा गया है और यह पर्वतीय संस्कृति के सार के साथ-साथ मुख्यधारा की फिल्मों के ग्लैमर को भी समेटे हुए है।

ब्रेकिंग देहरादून: CM धामी और पूर्व CM हरीश रावत की मुलाकात हुई खत्म

संगीत आधिकारिक तौर पर फॉर्च्यून टॉकीज म्यूजिक लेबल पर जारी किया जाएगा। फिल्म को मन मोहन चौधरी ने लिखा है। इस बीच, इसे छायाकार फारूक खान द्वारा शूट किया गया है और मुकेश झा द्वारा संपादित किया गया है और प्रज्ञा तिवारी फिल्म के कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्य करती हैं।

फ़राज़ शेरे फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोड्यूसर की भूमिका भी निभा रहे हैं। यह फॉर्च्यून टॉकीज मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित पहली फीचर फिल्म है और विज्ञापन में एक दशक के शानदार कार्यकाल के बाद फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपनी शुरुआत का प्रतीक है। फिल्म को वीके फिल्म्स द्वारा नाटकीय रूप से वितरित किया जाएगा, और हंगामा डिजिटल मीडिया ऑनलाइन टिकटिंग पार्टनर्स बुक माय शो और पेटीएम के साथ फिल्म के डिजिटल वितरण को संभाल रहा है।

टीज़र फॉर्च्यून टॉकीज़ मोशन पिक्चर्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है (लिंक नीचे साझा किया गया है)। माटी पहचान 23 सितंबर 2022 को उत्तराखंड के सिनेमाघरों, दिल्ली एनसीआर, मुंबई और लखनऊ के कुछ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बहुप्रतीक्षित आगामी उत्तराखंडी फीचर फिल्म “माटी पहचान” के लिए पहला आधिकारिक टीज़र (अध्याय एक: पहाड़ों की कहानी) 15 अगस्त, 2022 को 76 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जारी किया गया ।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें:

प्रज्ञा तिवारी
कॉल और व्हाट्सएप – +91 9315377417
pragya.tiwari@fortunetalkies.com

Maati Pehchaan Official Teaser Chapter 01 – Uttarakhandi:

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button