विविध

इंतकाम: 24 घंटे के अंदर नाग की मौत का नागिन ने लिया बदला!

पिता ने नाग को मारा नागिन में बेटे को डसा! मौत, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

नाग को मारने पर नागिन के बदला लेने की कई फिल्में आपने देखी होंगी, जिसमें नाग को मारने वाले को नागिन आंखों में बसा लेती है और उसकी जान ले लेती है। कहते हैं कि अगर नाग-नागिन के जोड़े में से किसी एक की हत्या कर दी जाए तो जिंदा बचा सांप इसका खतरनाक बदला लेता है। क्योंकि उनको मारने वाले का चेहरा अपनी आंखों में देखता है।

ब्रेकिंग: CM धामी ने दिया बयान! बोले-कानून से बड़ा कोई नहीं

कुछ इसी तरह की कहानी को सच कर देने वाला एक शॉकिंग मामला मध्य प्रदेश के सीहोर से सामने आया है। जिस सुन हर कोई दंग रह गया। यहां एक व्यक्ति ने नाग को पीट-पीटकर मार डाला। इसके अगले दिन यानि 15 बाद ही जिंदा बची नागिन ने उसके बेटे को डस लिया। जिसकी झाड़-फूंक के दौरान मौत भी हो गई।

बिग ब्रेकिंग:- एक बार फिर भूकंप के झटकों से डोल उठी देवभूमि

रात दो बजे नागिन ने लिया अपने नाग का बदला
दरअसल, फिल्मों की तरह मिलती-जुलती यह शॉकिंग स्टोरी सीहोर जिले के जोशीपुर गांव से सामने आई है। यहां के निवासी और मजदूर किशोरी लाल ने अपने घर पर नवरात्रि के जवारे रखे हुए हैं। इसी दौरान गुरुवार को उसके घर के पास एक सांप दिखाई दिया। जिसे उसने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद उसे जंगल फेंक आया। लेकिन उसी दिन किशोली लाल के 12 साल के बेटे रोहित को दूसरे सांप ने डस लिया।

ब्रेकिंग: EX CM हरीश का बयान! राजनीति में हलचल, अब उठाया ये मुद्दा

 झाड़-फूंक और इलाज के बाद भी नहीं उतरा सांप का जहर
बता दें कि सांप ने रोहित को रात दो बजे सोते वक्त डसा था। सांप के काटते ही वह उठा और इस मामले की जानकारी अपने परिवार को दी। बेटे की बात सुनते ही परिजन चीखने-चिल्लाने लगे। पूरे गांव में हड़कंप मच गया। परिवार के लोग उसे लेकर तांत्रिक के पास पहुंचे और उसकी  झाड़-फूंक कराने लगे। लेकिन जब तबीयत ज्यादा बिगड़ गई तो फिर आनन-फानन में नर्मदापुरम अस्पताल ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने हालात देखते  हुए उसे भोपाल रेफर कर दिया। लेकिन परिजन रोहित को वापस गांव ले गए। इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

फिर गांव के लोगों ने नागिन को मार डाला
बच्चे की मौत के बाद गांववालों में सनसनी फैल गई और वह नागिन के खौफ में आ गए। इसके बाद उन्होंने बच्चे को काटने वाली नागिर को खोजा और उसे भी सांप की तरह पीट-पीटकर मार डाला। वहीं बच्चे के पिता और पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button