उत्तराखंडराजनीति

ब्रेकिंग: CM धामी ने दिया बयान! बोले-कानून से बड़ा कोई नहीं

देहरादून: उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सीएम धामी ने एक और बड़ा बयान दिया है, जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं, चाहे वह किसी भी मामले में कोई कितना बड़ा क्यों ना हो। और कानून अपना काम करेगी। क्योंकि ये मामला सहकारी बैंक में चपरासी भर्ती के मामले से जुड़ा है।

ब्रेकिंग: SC का रुख सख्त! मची खलबली! फसेंगे कई अफसर! जानें मामला

जानकारी के मुताबिक सीएम धामी ने सचिवालय में मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि हमारी सरकार इस मामले में गहराई से संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दिए हैं। सहकारी बैंक भर्ती मामले में जो भी गड़बड़ी आएगी उस पर कानून अपना काम करेगी और सीएम धामी ने कहा कि कानून से बड़ा कोई नहीं है।

ब्रेकिंग: EX CM हरीश का बयान! राजनीति में हलचल, अब उठाया ये मुद्दा

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सहकारी बैंक में चपरासी भर्ती में जो भी गड़बड़ी हुई है उसके लिए उन्होंने जांच के आदेश दिए थे और साथ ही 15 दिन में जांच समिति को अपनी रिपोर्ट शासन को देने को भी कहा था। लेकिन जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे।

ब्रेकिंग: UKSSSC ने निकाला विभिन्न परीक्षाओं का कलैंडर

उनके मुताबिक ही भर्तियों में जमकर भाई भतीजावाद होने के आरोप लग रहे हैं। सहकारी बैंकों के प्रबंधन से जुड़े लोग दावा कर रहे हैं कि भर्ती प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता बरती गई है लेकिन सच्चाई जांच के रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button