Uncategorized

उत्तराखंड की सियासत: CM धामी बोले- यह बयान पूरी तरह हास्यास्पद है

Politics of Uttarakhand: CM Dhami said – this statement is completely ridiculous

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान 14 फरवरी को संपन्न हो चुके हैं। आप सभी की नजरें मतगणना पर टिकी हुई है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 10 मार्च को मतगणना होनी है। उत्तराखंड में मतदान के बाद से ही बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। वही बीजेपी कांग्रेस दोनों ही अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

ब्रेकिंग उत्तराखंड: 6,7,8,9 व 11वीं की वार्षिक परीक्षाओं का कार्यक्रम जारी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि भाजपा ने पूर्व में भी साठ पार का नारा दिया था और चुनाव में प्रदेश की जनता ने भाजपा के पक्ष में मतदान किया है। प्रदेश में भाजपा साठ पार का आंकड़ा पूरा करने जा रही है। हरीश रावत के ईवीएम और पोस्टल बैलेट पर दिए गए बयान को उन्होंने हास्यास्पद बताया।

पोस्टल बैलेट वायरल वीडियो पर बड़ा अपडेट ..यहां दर्ज हुआ मुकदमा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कांग्रेस को अच्छी तरह पता है कि वह बुरी तरह हार रही है। हरीश रावत के अनर्गल बयान बता रहे हैं कि कांग्रेस ने हार स्वीकार कर ली है और हार की बौखलाहट में हरीश रावत ईवीएम में गड़बड़ी होने और पोस्टल बैलेट में कांग्रेस के खिलाफ मतदान संबंधी गलत आरोप लगा रहे हैं। यह बयान पूरी तरह हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि भाजपा जीत के प्रति आश्वस्त है औ र प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है।

JOB: इंजीनियर और लॉ ऑफिसर के पदों पर भर्ती का सुनहरा मौका!

सुशीला तिवारी अस्पताल में सीएम से उपनल से नियुक्त सफाई कर्मियों ने मुलाकात की। उन्होंने कहा कि हड़ताल समाप्त कराते समय उन्होंने हड़ताल की 78 दिन की अवधि का वेतन दिलाने का आश्वासन दिया था लेकिन आज तक वेतन नहीं मिल पाया है। सीएम से मिलने वालों में शायरा, सहाना, कविता आदि थीं। सीएम ने आश्वस्त किया कि 10 मार्च के बाद 78 दिन का रुका हुआ वेतन दिलाया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button