उत्तराखंडराजनीति

कांग्रेस प्रत्याशी ने किया रोड़ शो “कांग्रेस के पक्ष में की मतदान करने की अपील

रिर्पोटर, गौरव गुप्ता-लालकुआं: लालकुआं नैनीताल ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट से काग्रेंस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने रोड़ शो कर जनता से काग्रेंस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। यहां मंगलवार की शाम रोड़ शो की शुरुआत तहसील कार्यलय स्थित हाट बजार से की गई जोकि सम्पूर्ण नगर से होता हुआ पुराने बुध बाजार में सम्पन्न हुआ। जहां एक सभा आयोजित की जिसमें काग्रेंस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने लोगों का अभिवादन कर काग्रेंस के पक्ष में मतदान की अपील की। इस मौके पर पत्रकारों से प्रकाश जोशी ने कहा कि जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश की जनता भाजपा सरकार की नितियों से परेशान हो चुकी है। तथा भाजपा ईडी और सीबीआई को आगे कर विपक्ष को डराने और धमकाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा अंकिता भंडारी के हत्याकांड तथा पहाड़ों से बढ़ते पलायन, बेरोजगारी, बढ़ते पानी बिजली के बिलों और मंहगी दवाईयां पर चुप्पी साधे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी अजय भट्ट ने अपनी संसाद निधि खर्च नही की उन्होंने कहा कि उनके द्वारा पूछ़े गए आठ सवालों के जबाब संसाद के पास नहीं है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फैल सबित हो चुकी है। उन्होंने भाजपा के 4 सौ पार के नारे को जुमला बताते हुए कहा कि लोग भाजपा की करनी और कथनी को समझ चुकी है तथा इस बार लोग परिवर्तन चाहते हैं।

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में पांचों सीटों पर अपना परचम लहराएंगी तथा देश में काग्रेंस की सरकार बनेगी। उन्होंने सभी ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए काग्रेंस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button