उत्तराखंडराजनीतिहल्ला बोल

भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र की गाड़ी पर प्रचार प्रसार के दौरान हमला

भाजपा प्रत्याशी की गाड़ी पर प्रचार प्रसार के दौरान भगवानपुर में हुआ हमला

घटना में भाजपा प्रत्याशी का पीएसओ, चालक व कार्यकर्त्ता घायल

हरिद्वार से रागिब नसीम : भाजपा प्रत्याशी त्रिवेन्द्र सिंह रावत की गाड़ी पर हमला करवाने तथा एक भाजपा नेता पर जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार समेत दो के खिलाफ कई धाराओं में भगवानपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

बताया जा रहा हैं कि निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों के हमले में भाजपा प्रत्याशी के पीएसओ, कार चालक और एक भाजपा कार्यकर्त्ता घायल हुए है। भाजपा प्रत्याशी के पीएसओ की ओर से भगवानपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त वीडियो…. देखिए….

 

भगवानपुर पुलिस के मुताबिक हरिद्वार लोकसभा सीट के भाजपा त्रिवेन्द्र सिंह रावत के पीएसओ अरूण कुमार पुत्र मनोरथ प्रसाद बहुखण्डी निवासी आनंद विहार मियाबाला देहरादून ने भागवानपुर थाने में तहरीर देकर शिकायत की है। शिकायत में कहा गया हैं कि भाजपा प्रत्याशी त्रिवेन्द्र सिंह रावत मंगलवार की शाम को भगवानपुर क्षेत्र में प्रचार प्रसार पर थे। जिसकी जानकारी प्रशासन और निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार को थी। आरोप हैं कि निर्दलीय उमेश कुमार भाजपा प्रत्याशी त्रिवेन्द्र सिंह रावत से रंजिश रखता है। जिसने सोची समझी साजिश के तहत गागलहेड़ी चौक शहीद ललित स्मारक भगवानपुर में 200 गाड़ियों के काफिले के साथ वहां पर पहुंचा।

 

आरोप हैं कि निर्दलीय प्रत्याशी ने अपने समर्थकों को इशारा कर पहले त्रिवेन्द्र सिंह रावत की गाड़ी पर पर्चे फैंके गये और फिर जान से मारने की नीयत से हमला करवा दिया। निर्दलीय उमेश कुमार के समर्थकों के हमले में भाजपा प्रत्याशी त्रिवेन्द्र सिंह रावत के पीएसओ अरूण कुमार, ड्राइवर गौरव कुमार और भाजपा कार्यकर्त्ता दिनेश केमवाल घायल हो गये। आरोप हैं कि निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार के समर्थकों के पास अवैध हथियार भी थे। जब सुबोध राकेश ने बीच बचाव करने का प्रयास किया।

 

आरोप हैं कि निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार के समर्थकों ने सुबोध राकेश के साथ गाली गलोच करते हुए जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनको भीड़ में अपमानित किया गया। आरोप हैं कि निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार द्वारा गाड़ी से ऐसा करने के लिए उकसाया जा रहा था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार और एक अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button