उत्तराखंडहल्ला बोल

हादसा : हाईवे पर पलटी सवारियों से भरी बस, मची चीख़-पुकार

यहां 35 यात्रियों से भरा वाहन सड़क पर पलटा, 10 घायल दो गंभीर

ऋषिकेश : उत्तराखंड में सड़क हादसे और दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। वहीं ऋषिकेश से दुःखद खबर सामने आ रही है, जहां ऋषिकेश बस अड्डे से लमगांव टिहरी के लिए 35 सवारी से भरा वाहन जा रहा था कि अचानक नरेंदनगर की और चम्बा राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलट गया।  बताया जा रहा है कि 10 यात्री वाहन के पलटने से घायल हुए हैं। इसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उत्तराखंड से बस हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है। प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर शनिवार को भद्रकाली मंदिर के पास एक बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे की जानकरी मिलते ही पुलिस, तहसीलदार और एसडीआरएफ की टीम माैके के लिए रवाना हो गई। बताया जा रहा है कि घायलों को ऋषिकेश अस्पताल ले जाया जा रहा है।

आपको बता दें कि यह हादसा बस संख्या UK07PC 0430 ऋषिकेश बस अड्डे से 35 सवारी लगभग लेकर लमगांव टिहरी के लिए प्रस्थान किया था जो थाना मुनिकिरेती क्षेत्र अंतर्गत भद्रकाली चौकी से लगभग 3 किलोमीटर दूरी की पर नरेंदनगर की और चम्बा राष्ट्रीय राजमार्ग पर ही समय 09:34 बजे पलट गई।

जिसमें कुल 10 यात्री घायल है इसमें से दो की हालत गंभीर है। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से एम्स चिकित्सालय ऋषिकेश भिजवा दिया गया है। पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है।

जानकारी के अनुसार, बस ऋषिकेश से चंबा जा रही थी। इस दाैरान अचानक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। बस के पलटते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button