अपराधउत्तर प्रदेश

गज़ब : रंगीन मिजाज दरोगा के खिलाफ FIR दर्ज

गज़ब : रंगीन मिजाज दरोगा के खिलाफ FIR दर्ज, ऑडियो वायरल 

बिजनौर से संवाददाता वसीम : चौकी प्रभारी रहे रंगीन मिजाज दरोगा के खिलाफ पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। रंगीन मिजाज दरोगा ने दुष्कर्म पीड़िता से रात गुजारने की मांग रखी थी। दरोगा का पीड़िता से अश्लील बातों का ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी ने चार दिन पूर्व आरोपी को सस्पेंड कर दिया था।

बड़ी ख़बर : बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी!

बिजनौर में झालू चौकी प्रभारी रहे दरोगा के खिलाफ पीड़िता की तहरीर पर छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में हल्दौर थाने के एफआईआर दर्ज की गई है। हल्दौर थाना क्षेत्र के कस्बा झालू की रहने वाली महिला ने पति समेत ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न, दुष्कर्म समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया था। यह केस सितंबर के महीने में हल्दौर थाने में दर्ज कराया गया था।

ब्रेकिंग: 56 साल की उम्र में सलमान खान बने दुल्हा, पहली बार की शादी

घटना की विवेचना तत्कालीन झालू चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार गौतम को सौंपी गई थी। केस में लगी दुष्कर्म की धारा की विवेचना के लिए दरोगा धमेंद्र उत्तराखंड के मसूरी जांच के लिए के लिए गए थे।

देहरादून से उनके साथ पीड़िता महिला और उसकी सहेली भी गई थी। रंगीन मिजाज दरोगा ने देहरादून में पीड़िता को रात गुजारने का ऑफर दिया था। पीड़िता महिला बहाना बनाकर उस समय अपने चाचा के घर चली गई। लेकिन बाद में दरोगा ने मोबाइल पर कॉल कर अश्लील बातें की थी।

दरोगा ने अपने साथ किसी सहेली को लाने की भी जिद की थी। दरोगा की ऑडियो वायरल होने व पीड़िता के एसपी से शिकायत करने के बाद जांच में आरोप सही पाए जाने पर एसपी ने रंगीन मिजाज दरोगा को सस्पेंड कर दिया था।

हल्दौर थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी दारोगा के खिलाफ की धारा 354, 509 व 506 में रिपोर्ट दर्ज की है। एसओ हल्दौर रामप्रताप सिंह ने मामले की पुष्टि की है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button