उत्तराखंड

धामी सरकार पर हमला! अतिक्रमण पर कार्रवाई को लेकर सियासत तेज़

धामी सरकार पर हमला! अतिक्रमण पर कार्रवाई को लेकर सियासत तेज़

रिपोर्टर, गौरव गुप्ता-सितारगंज/लालकुआं : उत्तराखंड में धामी सरकार द्वारा कि जा रही अतिक्रमण पर कार्रवाई को लेकर सियासत तेज हो गई है! कांग्रेस इसे सरकार की तानाशाही बता रही है तो वही अतिक्रमण के मामले में धामी सरकार सख्त कार्रवाई की बात कर रही है!

ब्रेकिंग : उत्तराखंड में एक और दर्दनाक हादसा! पांच लोगों की मौत

इधर सूबे में धामी सरकार द्वारा अतिक्रमण पर की जा कार्रवाई को लेकर सितारगंज नगर पालिका के अध्यक्ष हरीश दुबे ने धामी सरकार को घेरा है! उन्होंने प्रदेश सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार गरीबों को उजाड़ने का काम कर रही है जो निंदनीय है।

बताते चलें कि अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में सितारगंज नगरपालिका के अध्यक्ष हरीश दुबे ने प्रदेश कि धामी सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार 40 से 50 से बर्षो से निवास कर रहे गरीब,मजदूर परिवार के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर उजाड़ने का काम कर रही है जो कि न्याय संगत है।

Uttrakhand Government : 24 विभागों में 370 नई सेवाएं शामिल

उन्होंने कहा कि गरीब परिवारों ने मेहनत मजदूरी कर अपना पेट काटकर बच्चों के रहने के लिए छत का इंतजाम किया लेकिन आज सरकार द्वारा उन्हीं लोगों को उजाड़ने का काम किया जा रहा है जो निंदनीय है! उन्होंने कहा कि जिनके वोट लेकर प्रदेश सरकार सत्ता पर काबिज हुई और आज उन्हीं लोगों को घर से बेघर किया जा रहा है!

RTI : खुलासा! उत्तराखंड में बलात्कार के 872 मामले! प्रत्येक जिले में हुआ ये अपराध

उन्होंने कहा कि एक ओर भाजपा सरकार राम मंदिर के नाम पर वोट मांग रही है तो वहीं प्रदेश में रा्म और शिव के मंदिरों को तोड़ा जा रहा है जो अपने आप में सोचनीय विषय है। उन्होंने कहा कि सरकार समय रहते नहीं चेती तो आने वाला समय सरकार के लिए बुरा साबित होगा उन्होंने कहा 2024 में सरकार सत्ता से बाहर निकल जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button