उत्तराखंड

ब्रेकिंग : उत्तराखंड में एक और दर्दनाक हादसा! पांच लोगों की मौत

टिहरी जनपद के घनसाली के सेंदुल-कोन्ति-किरेथ मार्ग पर कोठियाडा के समीप मंदिर के पास 1 कार सड़क से गहरी खाई में गिरने से हुई दुर्घटनाग्रस्त!! दुर्घटना में एक पुरुष और 4 महिलाओं की हुई मौके पर मौत कार में 5 लोग थे सवार!! स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस एसडीआरएफ टीम ने मौके पर है राहत बचाव कार्य!! क्षेत्र में शोक की लहर

Breaking: Another painful accident in Uttarakhand! five people died

टिहरी गढ़वाल : उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार सड़क हादसे दुर्घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं। वही टिहरी से दुखद खबर सामने आ रही है। टिहरी जिले के बालगंगा तहसील में दर्दनाक हादसे की खबर है। टिहरी जिले में बड़ा हादसा हुआ है, हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

RBI Cancelled Bank License: रद्द हुआ इन 8 बैंकों का लाइसेंस

जानकारी के अनुसार भिलंगना ब्लाक के सेंदुल-किरेथ-पटुड मोटर मार्ग पर कोठियाडा के पास एक कार सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गई। जानकारी के अनुसार, सेंदुल पटुड़गांव मोटर मार्ग पर कोठियाडा के पास एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में चार महिला एक पुरुष के मृत्यु होने की खबर है।

Uttrakhand Government : 24 विभागों में 370 नई सेवाएं शामिल

मृतकों के नाम की अभी पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी के अनुसार, केमर से नैलचामी अपने घर जा रहे पांच लोग हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है। तहसीलदार, स्थानीय पुलिस, एसडीआरएफ मौके पर मौजूद है।

राहगीरों ने आनन फानन हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने 108 मौके के लिए रवाना की और रेस्क्यू शुरू कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button