Uncategorizedउत्तराखंडखेलबॉलीवुडमनोरंजन

उत्तराखंड पुलिस जवानों के बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने खेला वॉलीबॉल! DGP बोले

देहरादून पुलिस लाइन पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, जवानों के साथ खेला वॉलीबॉल, डीजीपी ने किया धन्यवाद

Bollywood actor Akshay Kumar played volleyball among Uttarakhand police personnel! DGP said

देहरादून @ शगुफ्ता परवीन :- बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार आज देहरादून पुलिस लाइन पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस जवानों के साथ वॉलीबॉल का मैच भी खेला।

पुलिस लाइन देहरादून में एक शाम पुलिस जवानों के नाम कार्यक्रम में अक्षय कुमार ने बॉलीवाल मैच पुलिस के जवानों के साथ खेला। मैच में अक्षय कुमार की टीम विजेता रही।

सलमान खान ने सच में कर ली है शादी! Video शेयर कर किया ऐलान

इस मौके पर उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने अभिनेता अक्षय कुमार का स्वागत किया। विजेता टीम को डीजीपी अशोक कुमार ने ट्रॉफी प्रदान की। पुलिस जवानों और अधिकारियों की टीम ने एक मैत्री बॉलीवाल मैच खेला। इसके बाद अक्षय कुमार ने मंच पर भी पहुंचकर दर्शकों का उत्साहवर्धन किया और किसी को निराश नहीं किया।

Big news : इन राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी

इस अवसर पर अक्षय कुमार की टीम ने एडीजी अमित सिन्हा की टीम को हरा दिया जिसके बाद डीजीपी उत्तराखंड अशोक कुमार और फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने मिलकर जीती और हारी दोनों टीमों को पुरस्कार भी वितरित किए।

RBI Cancelled Bank License: रद्द हुआ इन 8 बैंकों का लाइसेंस

वही वॉलीबॉल की खेल की बात करें पुलिस जवानों के साथ साथ अक्षय कुमार भी वॉलीबॉल का खेल बखूबी खेलते नजर आए। कई बार उन्होंने मैच प्वाइंट भी लिए और दूसरी टीम को जमकर छकाया।

इस अवसर पर पुलिस स्टेडियम में मौजूद लोग अक्षय कुमार की फिटनेस देख कर खासे प्रभावित नजर आए। वही पास आने वाले प्रशंसकों को भी अक्षय कुमार ने नाराज नहीं किया और फोटो और ऑटोग्राफ भी जम कर दिए। डीजीपी ने कहा पुलिस जवानों के लिए और उनके परिवार वालों के लिए बड़ा दिन‌ था।

Delhi To Dehradun/ Dehradun To Delhi: जानिए वंदे भारत एक्सप्रेस का किराया! पूरा शेड्यूल..

अक्षय कुमार ने मंच से देशभक्ति गीत गाकर भी दर्शकों का दिल जीत लिया अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंच हुए हैं। इस बीच अक्षय ने केदारनाथ धाम पहुंचकर भी बाबा केदार के दर्शन किए।

डीजीपी ने कहा कि अक्षय कुमार के पास समय की कमी थी लेकिन फिर भी वह जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए वॉलीबॉल खेलने पहुंचे यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button