अजब गजबमनोरंजन

सलमान खान ने सच में कर ली है शादी! Video शेयर कर किया ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है। बता दे की हाल ही में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर लांच हुआ है। सलमान खान के साथ फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आने वाले है। वैसे आपको बता दे की सलमान खान हमेशा सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहते है। और वो अपने शुभचिंतक और फैंस के लिए कोई न कोई वीडियो और फोटो शेयर करते रहते है।

रुड़की के शुभम के गाने बजा रहे बॉलीवुड में अपना डंका

हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो खुद की शादी होने की बात कबूल कर रहे है।  आपको बता दे की सलमान खान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने शादी कर ली है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का प्रेम सलमान खान से पूछता है, ‘और शादी?’ इस पर वह कहते हैं, ‘हो गई.’ ये सुनकर प्रेम चौंक जाता है। इस वीडियो के साथ सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है, ‘हुई या न हुई…जानने के लिए परसों देखो। दरअसल, ये वीडियो एक कंपनी का विज्ञापन का है जिसे सलमान खान एंडोर्स कर रहे हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा छाए हुए है। आपको बता दे की किसी उपद्रवी व्यक्ति ने सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की फोटो वायरल कर दी है। इस फोटो में सलमान खान दुल्हन की तरह सजी सोनाक्षी सिन्हा को रिंग पहनाते हुए नजर आए थे।

 

हालांकि जब जाँच पड़ताल हुई तो ये फोटो फेक निकली। सलमान खान और सोनाक्षी ने ऐसा कुछ नहीं किया है। बल्कि सोनाक्षी इस फोटो को लेकर आपत्ति जाता रही थी। खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले शरारती तत्वों ने कई सितारों के फोटो एडिट कर वायरल किया था।

ख़बर ज़रा हटके 👆👆👆👆

स्टेट न्यूज़ UK की ख़बर को ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करें सब्सक्राइब करें शेयर करें…

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button