अजब गजबबॉलीवुडविविध

56 साल की उम्र में सलमान खान बने दुल्हा! पहली बार की शादी

56 साल की उम्र में सलमान खान बने दुल्हा, पहली बार की शादी

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई शादी होती रहती है जिसके चलते मीडिया में हमेशा बॉलीवुड चर्चा का विषय बना हुए रहता है ऐसा ही कुछ वर्तमान समय मे भी हुआ है क्योंकि हाल ही में बॉलीवुड के दो नामी सुपरस्टार्स की शादी की खबर या बोल सकते है कि शादी की तस्वीरे सामने आई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है।

गज़ब : रंगीन मिजाज दरोगा के खिलाफ FIR दर्ज

जिन दो सुपरस्टार्स की हम बात कर रहे है वह ओर कोई नहीं बल्कि सलमान खान और आमिर खान है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में दोनो की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और बोला जा रहा है कि दोनो ने बिना बताए शादी कर ली।

बिग ब्रेकिंग : उत्तराखंड शिक्षा विभाग से बड़ी खबर

आपको बता दे कि आमिर खान की तो पहले ही दो बार शादी हो चुकी हैं और वही अगर सलमान खान की बात करे तो उनके लिए बोला जा रहा है कि वह 56 साल की उम्र में दूल्हे बने है। यही कारण है की हर जगह इन्ही की शादी की बाते हो रही है। आगे आपको आर्टिकल में सलमान खान और आमिर खान दोनो की शादी के बारे में विस्तार से बताते है…

बड़ी ख़बर : बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी!

सलमान खान इस समय मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है। ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सलमान खान की कुछ तस्वीरे सामने आई है जिनमे वह बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से शादी करते हुए नज़र आ रहे है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा बिल्कुल दूल्हा-दुल्हन लग रहे है जिसके चलते हर तरफ इस समय इन दोनों की ही शादी के चर्चे है।

ब्रेकिंग : उत्तराखंड- यहां हाईवे पर झूमते हुए युवक को कार ने हवा में उड़ाया! देखिए Video

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीर अलावा एक ओर तस्वीर सामने आई है जो कि आमिर खान की है जिसमें आमिर खान बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री फ़ातिमा सना शेख के साथ नज़र आ रहे है। इस तस्वीर को देखने के बाद बोला जा रहा है कि आमिर खान ने दुसरी पत्नी किरण राव से अलग होने के के बाद फ़ातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर ली है।

इसी के चलते वर्तमान समय मे मीडिया पर हर जगह आमिर खान और सलमान खान की ही शादी कक तस्वीरे वायरल हो रही है। आइए आगे आपको आर्टिकल में सलमान खान और आमिर खान की शादी की इन अनदेखी तस्वीरो की सच्चाई से रुबरु करवाते है।

आमिर खान और सलमान खान इस समय सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरो की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते बोला जा रहा है कि सलमान खान ने 56 साल की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से शादी कर ली और आमिर खान ने तीसरी बार फ़ातिमा सना शेख से शादी कर ली।

दोनो की शादी की इन अनदेखी तस्वीरो की सच्चाई के बारे में बताए तो यह कंप्यूटर से एडॉट करी हुई है जिंसमे किसी ओर की शादी की तस्वीरो में सलमान खान और सोनाक्षी की तस्वीर लगा दी और रही बात आमिर खान की शादी की तस्वीरो की तो वह भी कंप्यूटर से ही एडिट की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button