उत्तराखंडहल्ला बोल

देहरादून: आज 40 स्थानों पर अतिक्रमण पर चला प्रशासन का पीला पंजा

देहरादून: शहर में एक साथ 40 स्थानों पर अतिक्रमण पर चला बुल्डोजर, 5 जोन बने

Dehradun: Today the administration’s yellow paw on encroachment at 40 places

देहरादून @ शगुफ्ता परवीन : राजधानी देहरादून में आज एक साथ 40 स्थानों पर अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलाया गया है। जनपद में अतिक्रमण से बाधित सड़कों एवं फुटपाथों से अतिक्रमण हटाए जाने हेतु जिलाधिकारी सोनिका के निर्देशन पर 5 जोन बनाए गए है, जिनके लिए नगर निगम, पुलिस, प्रशासन की अलग-अलग संयुक्त टीम बनाकर प्रथम चरण में अतिक्रमण हटाए जाने की कार्यवाही की जा रही है।

Breaking : प्रदेश की जनता को मिलेगी ये सुविधा, CM धामी ने विभागों को दिए ये निर्देश

आज टीमों द्वारा घंटाघर से सहारनपुर चैक, बल्लुपुर से घंटाघर,, सर्वे चैक से डीआरडीओ, आईएसबीटी से बल्लुपुर (जीएमएस रोड) तथा दिलाराम से ओल्ड राजपुर रोड तक अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई। पांचो टीमों द्वारा आज अपने-अपने जोन में 40 स्थानों से अतिक्रमण हटाये जाने की कार्यवाही की गई।

ब्रेकिंग : यहां पहाड़ी से गिरा बोल्डर! चपेट में आने से युवक की मौत

प्राप्त सूचना के अनुसार नगर निगम देहरादून द्वारा कुल 84 चालान करते हुए लगभग धनराशि रू0 113700 अर्थदण्ड की कार्यवाही तथा पुलिस टीम द्वारा 88 चालान करते हुए लगभग धनराशि रू0 44000 के तथा संभागीय परिवहन विभाग द्वारा धनराशि रू0 67 चालान करते हुए लगभग धनराशि रू0 72500 के अर्थदण्ड की कार्यवाही की गयी। टीम द्वारा चेतावनी दी गई है कि अपना अतिक्रमण स्वयं हटा लिया जाए अन्यथा भारी अर्थदण्ड की कार्यवाही के साथ ही सामग्री जब्त कर ली जाएगी।

HC Breaking: चर्चित NH-74 घोटाले के सभी आरोपियों की याचिका निरस्त

जिलाधिकारी ने अवैध कब्जों एवं अतिक्रमण पर नियमित अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने इसके लिए समस्त उप जलाधिकारियों एवं विभागों के अधिकारियों को सरकारी सम्पत्ति पर अतिक्रमण को चिन्हित करते हुए अतिक्रमण हटाने के भी निर्देशि दिए गए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button