एक्सक्लूसिवविविध

Big Breaking: जख्मी हुए अमिताभ बच्चन! पसली में लगी है चोट

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को चोट लग गई है। हैदराबाद में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन घायल हो गए हैं। बिग बी की पसली में चोट आई है। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। फैंस भी अमिताभ की अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं।

Big Breaking: Amitabh Bachchan injured, ribs hurt

बिग ब्रेकिंग: उत्तराखंड में भूकंप के झटके
मेगास्टार अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। हैदराबाद में शूटिंग के दौरान बिग बी घायल हो गए हैं। एक्शन सीन करते हुए अमिताभ बच्चन को चोट लग गई है। चोट लगने की वजह से शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा है। बिग बी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं, उनका ट्रीटमेंट चल रहा है।

बड़ी ख़बर देहरादून: इन उप निरीक्षकों पर गिरी गाज

पसली में लगी चोट

अमिताभ बच्चन ने इस हादसे के बारे में जानकारी दी है। एक्टर ने बताया कि हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी। ये हादसा एक एक्शन शॉट के समय हुआ. बिग बी को पसली में चोट आई है। अमिताभ बच्चन ने बताया- रिब (पसली) कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है। चोट लगने के बाद शूटिंग भी रोक दी गई है।

हल्द्वानी: रेलवे बाजार में लगी भीषण आग! तीन दुकानें जलकर हुई खाक

हैदराबाद के AIG अस्पताल में अमिताभ बच्चन का सीटी स्कैन किया गया। चेकअप के बाद बिग बी घर वापस आ गए हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें पट्टी बांधी हैं और आराम करने की सलाह दी है।

सांस लेने में हो रही दिक्कत

अमिताभ बच्चन इस समय तकलीफ से गुजर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें काफी दर्द हो रहा है। मूव करने और सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है। पूरी तरह से ठीक होने में बिग बी को अभी थोड़ा समय लगेगा। उन्हें दवाइयां दी गई हैं। डॉक्टर्स ने कुछ पेन किलर्स भी दी हैं, ताकी उन्हें दर्द से थोड़ी राहत मिल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button