उत्तराखंड

बड़ी ख़बर : बदहाली के आंसू बहा रही VIP काॅलोनी! सड़कों पर जलभराव

Big news: VIP Colony shedding tears of misery! water logging on roads

Big news: VIP Colony shedding tears of misery! water logging on roads

लालकुआं से गौरव गुप्ता : विधानसभा क्षेत्र की वीआईपी काॅलोनियो में से एक शिवालिक पुरम काॅलोनी इन दिनों बदहाली के आंसू बहा रही है तथा काॅलोनी में विकास कार्य ना होने से सड़कों पर जलभराव हो रहा है। वही थोड़ी सी बरसात में ही कालोनी में जलभराव होना जैसे काॅलोनी की स्थाई समस्या बन गया है।

ब्रेकिंग: AE/JE परीक्षा लीक प्रकरण में 96 अभियुक्तों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

साथ ही काॅलोनी में जलभराव से जूझते हुए लोग अपने घरों से काम को निकालने पर मजबुर है टूटी सड़कें। पानी की निकासी ना होने के कारण काॅलोनी में कई जगहों में पानी भर गया साथ ही बरसात का पानी लोगों के घरों में घुस गया है। काॅलोनी में जलभराव से चारों तरफ फैले कीचड़ एवं गंदगी से की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय लोगों ने इस समस्या के निस्तारण की आवाज कई बार उठाई लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ तथा काॅलोनी में कई वीआईपी हस्तियां तथा जनप्रतिनिधि निवास करते है, उसके बावजूद भी कोई जनप्रतिनिधियों का ध्यान इस ओर नहीं है जिसे लोगों में उनके प्रति भारी आक्रोश व्यक्त है। वहीं कालौनवासियों ने हो रहे जबरदस्त जलभराव से निजात दिलाने की मांग की है।

ब्रेकिंग: PM से मिले CM! डेढ़ घंटे से ज्यादा चली बैठक में इन विषयों पर हुई चर्चा

इधर शिवलिक पुरम काॅलोनी सोसायटी के अध्यक्ष रवि शर्मा ने कहा कि काॅलोनी में जलभराव की समस्या आज कोई नई नहीं है, यहां पिछले पांच से कालौनी में जलभराव होता आ रहा है। उन्होंने कहा कि कालौनी में जलभराव से गंदगी बनी रहतीं है, जिसे लोगों में गम्भीर बीमारियों का डर बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि काॅलोनी के जलभराव को लेकर पुर्व में काॅलोनी वासियों ने क्षेत्रीय विधायक तथा मौजूदा काॅलोनी के ग्राम प्रधान से कई बार शिकायत की, लेकिन सामस्या का समाधान आज तक नहीं हो पाया है!

उन्होंने कहा कि कल हुई थोड़ी की बरसात में कालौनी में जलभराव हो गया, जिसे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है! उन्होंने क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासन से तुरंत ही काॅलोनी में हो रहे जलभराव की समस्या से निजात दिलाने की मांग कीी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button