अजब गजबमनोरंजन

सलमान खान की वजह से बदलना पड़ा असली नाम! सालो बाद इस सच्चाई से उठा पर्दा

Real name had to be changed because of Salman Khan! After years, the veil was lifted from this truth

name had to be changed because of Salman Khan! After years, the veil was lifted from this truth

सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। सलमान खान आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है और यही वजह है कि आज के समय मे सलमान खान को सभी जानते है और उनकी काफी इज़्ज़त करते है।

खुलासे की वजह से सुर्ख़ियो में बनी सोनाक्षी! सिन्हा का छलका दर्द

सलमान खान की उम्र 56 साल हो चुकी है लेकिन फिर भी वह कुँवारे ही है। वर्तमान समय मे सलमान खान मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसकी वजह ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री कियारा आडवाणी है। हालहिं में कियारा आडवाणी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि कियारा आडवाणी असली नाम कुछ और है और सलमान खान की वजह से इस अभिनेत्री ने अपना नाम कियारा आडवाणी रखा है।

आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कियारा आडवाणी का असली नाम क्या है जो कि उन्हें सलमान खान की वजह से बदलना पड़ा। कियारा आडवाणी आज के समय मे बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री बन चुकी है जिसे वर्तमान समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है।

उत्तराखंड में आज ये हैं पेट्रोल-डीजल के रेट! देहरादून में नए रेट जारी

कियारा ने कुछ ही समय मे बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना दिया है जिसके चलते आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री इन्हें जानती है। कियारा आडवाणी के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड को अभी तक काफी हिट फिल्मे दी है और लोगो को अपनी सुंदरता के साथ-साथ अपनी एक्टिंग का भी दीवाना बना दिया है।

Breaking: UPCL के संविदा कर्मचारी ने खाया जहर! अस्पताल में भर्ती

वर्तमान समय मे कियारा आडवाणी अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि कियारा आडवाणी को बॉलीवुड के भाईजान माने-जाने वाले सलमान खान की वजह से अपना नाम बदलना पड़ा था। जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है क्योंकि कियारा का असली नाम आलिया आडवाणी है और उन्होंने सलमान खान की वजह से आलिया की जगह अपना नाम कियारा रख लिया।

आगे आपको बरते है कि आखिर क्यों कियारा ने इतना बड़ा कदम उठाया है और सलमान खान की वजह से अपना नाम तक बदल लिया है। कियारा आडवाणी वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि उन्होंने कियारा को अपना नाम बदलने के लिए बोल दिया था।

शर्मनाक: विवाहिता ने व्यक्ति पर लगाया दुष्कर्म का आरोप! पुलिस कर रही जांच

सलमान खान ने ऐसा इसलिए बोला था क्योंकि आलिया नाम से पहले ही बॉलीवुड में कोई और अपना स्टारडम कायम कर चुका था जिसके चलते आलिया से बदलकर उन्होंने अपना नाम कियारा रख लिया और इसका परिणाम यह निकला की आज के समय मे हर कोई इस नाम से वाकिफ है और इन्हें काफी पसन्द कर रहा है। कियारा आडवाणी का एक्टिंग की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है और हालहिं में उनकी फिल्म शेरशाह से इनकी एक्टिंग की काफी सराहना हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button