अपराधउत्तराखंड

शर्मनाक: विवाहिता ने व्यक्ति पर लगाया दुष्कर्म का आरोप! पुलिस कर रही जांच

एक पुलिसकर्मी भी घेरे में

Shameful: Married woman accuses man of rape! police are investigating

हल्द्वानी: दिल्ली की रहने वाली एक विवाहिता ने एक व्यक्ति पर दुष्कर्म करने के साथ-साथ ही नगदी और जेवरात हड़पने का भी आरोप लगाया है। घटना दो साल पुरानी बताई जा रही हैं, पूरे मामले में पीड़िता की तहरीर पर मुखानी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने इस मामले में दिल्ली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद केस हल्द्वानी ट्रांसफर किया गया है।

Breaking: उत्तराखंड में फ्री मिलेंगे 3 रसोई गैस सिलेंडर

पीड़िता ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि 13 अगस्त 2020 को उसके भाई ने उसके पुश्तैनी जमीन हड़प ली, जिसके चलते उसका भाई के साथ विवाद हो गया। जिससे वह गुस्से में आकर घर में रखे जेवरात और चार लाख रुपए लेकर अपने परिचित हरियाणा के फरीदाबाद प्रवीण कुमार शर्मा से मदद मांगी, क्योंकि प्रवीण कुमार शर्मा उसके बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था।

Breaking: इस विधायक ने CM धामी के लिए छोड़ी सीट! विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा इस्तीफा

एक दिन प्रवीण उसको भरोसा देकर हल्द्वानी ले आया और बिठौरिया में एक पुलिसकर्मी के घर पर रखा। आरोप है कि प्रवीण ने उसके हाथ पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया और एक हफ्ते तक धमकी देख कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद प्रवीण एक दिन उसके चार लाख रुपए और जेवरात लेकर फरार हो गया, जहां 15 दिसंबर 2020 को वह बस से दिल्ली चली गई।

उत्तराखंड में आज ये हैं पेट्रोल-डीजल के रेट! देखिए देहरादून में..

इस दौरान उसके पति ने दिल्ली में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा रखी थी.मुखानी थाना प्रभारी दीपक सिंह बिष्ट ने बताया कि महिला ने दिल्ली पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले को मुखानी पुलिस को ट्रांसफर किया है। मुखानी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उत्तराखंड में आज ये हैं पेट्रोल-डीजल के रेट! देहरादून में नए रेट जारी

थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। बताया कि पूरे मामले में धोखाधड़ी, धारा 376,506 अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

VIRAL हुई आलिया-रणबीर की शादी की बेहद खास तस्वीर..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button