अजब गजबमनोरंजन

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल को देख रह जाएंगे हैरान

'गुलाबो' गाने पर डांस करती आईं नज़र

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी एक्टिंग के लिए खास तौर से दुनिया भर में पहचान रखती हैं। ऐश्वर्या राय ने 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब जीता था और दुनिया भर में देश का नाम रोशन किया था। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और अपनी शानदार अदाकारी के साथ उन्होंने ‘ताल’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘जोधा अकबर’ और ‘गुरु’ जैसी यादगार फिल्मों में काम भी किया।

ब्रेकिंग: SSP ने किए पुलिस कर्मियों के बंपर ट्रांसफर! लिस्ट देखें

वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। लेकिन अकसर बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के हमशक्ल होते हैं, और वह काफी पॉपुलर भी होते हैं। ऐसा ही एक नाम आशिता सिंह का है। वह हूबहू ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं, और इंस्टाग्राम पर लगातार अपने वीडियो भी शेयर करती हैं।

आयुर्वेद-यूनानी विभाग में सभी चिकित्सकों एवं अन्य कार्मिकों के Attachment तत्काल प्रभाव से समाप्त

आशिता सिंह के इंस्टाग्राम 28 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उन्होंने प्रोफाइल में खुद को आर्टिस्ट बताया है। यही नहीं, वह इंदौर की रहने वाली है यह बतात भी उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पता चलती है। लेकिन उनके वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते हैं। वह लगातार अपने डांस और एक्सप्रेशन वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

सलमान खान ने सच में कर ली है शादी! Video शेयर कर किया ऐलान

ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें ‘पोन्नियिन सेलवन’ शामिल है जिसे मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं। पोन्नियिन सेलवन दो पार्ट में रिलीज होगी। पहला पार्ट इस साल 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button