उत्तराखंड

लालकुआं-बांद्रा सुपर फास्ट ट्रेन शुभारम्भ”लालकुआँ वासियों बड़ी सौगात दिलाने में किंग साबित हुए युवा नेता दीपेंद्र कोश्यारी”जनता में युवा भाजपा नेता दीपेन्द्र कोश्यारी का बढ़ा कद

लालकुआं-बांद्रा सुपर फास्ट ट्रेन शुभारम्भ”लालकुआँ वासियों बड़ी सौगात दिलाने में किंग साबित हुए युवा नेता दीपेंद्र कोश्यारी”जनता में युवा भाजपा नेता दीपेन्द्र कोश्यारी का बढ़ा कद।

गौरव गुप्ता 

लालकुआं/देहरादून। कहावत है कि राजनीति में कुछ बातें संकेत में भी कही जाती हैं। इसका जीता जागता उदाहरण यहां लालकुआं में आयोजित लालकुआं-बांद्रा सुपरफास्ट ट्रेन के शुभारम्भ के मौके पर देखा गया।

सोमवार को सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअल माध्यम से देहरादून से लालकआं-बांद्रा सुपरफास्ट ट्रेन को झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के ठीक बराबर में बैठे भाजपा के युवा नेता दीपेन्द्र कोश्यारी ने लालकुआँ वासियों की तरफ से मुख्यमंत्री को पौधा भेंट कर स्वागत किया।

इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा के युवा नेता दीपेन्द्र कोश्यारी की वहां मौजूदगी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनकी नजदीकी का साफ संकेत है और इससे दीपेन्द्र कोश्यारी के प्रदेश की राजनीति में लगातार बढ़ते कद के तौर पर देखा जा रहा है। साथ ही लालकुआँ विधानसभा में वह लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे है।

बता दें कि भाजपा के युवा नेता सूबे के लोकप्रिय पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी के भतीजे हैं। जिसके चलते देश, प्रदेश की राजनीति में उनकी खासी पकड़ भी है। अक्सर देखा गया है कि युवा भाजपा नेता दीपेन्द्र कोश्यारी का लालकुआं विधानसभा से खासा लगाव है और वह निरंतर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के सम्पर्क में रहकर उनकी समस्याओं का यथासंभव समाधान भी करते हैं।

भाजपा में मजबूत पकड़ और मिलनसार व्यक्तित्व के चलते लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में युवा नेता दीपेन्द्र कोश्यारी की पकड़ बेहद मजबूत है जिसके चलते लालकुआँ विधानसभा में बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद हैं। वही सोमवार को लालकुआं से बांद्रा को सुपरफास्ट ट्रेन के शुभारम्भ के अवसर पर राजधानी देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ उनकी मौजूदगी अपने आप में सबकुछ बयां कर रही है जो राजनीति में उनके बढ़ते कद का प्रत्यक्ष प्रमाण है। इससे आने वाले समय में लालकुआं की राजनीति में भाजपा के कुछ नेताओं को अभी से अपनी सियासत डगमगाती हुई दिखाई दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button