उत्तराखंड

चोरों का आतंक : शटर काटकर हजारों रुपए का सामान किया चोरी, CCTV में कैद, कार्यवाही शुरू…

लालकुआँ से संवादाता गौरव गुप्ता, शहर में चोरों आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ चोर आए दिन दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है लेकिन पुलिस उनपर अंकुश लगाने में नाकामयाब है वही एक के बाद एक चोरी की घटनाओं से शहर के व्यापारी भयभीत है। खुफिया तरीके से बार बार चोरी की घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए है ताजा मामला लालकुआँ कोतवाली से महज 2 सौ मीटर का है यहाँ गौला रोड रेलवे क्रासिंग के समीप स्थित राज मोबाइल पॉइंट के पीछे की दीवार में लगे लोहे के शटर को काटकर अज्ञात चोर ने हजारों रुपए का सामान चोरी कर लिया है यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

यहाँ प्राप्त जानकारी के अनुसार गौला रोड रेलवे क्रासिंग के समीप स्थित राज मोबाईल पॉइंट की पीछे की दीवार में लगे लोहे के शटर को काटकर रात्रि में अज्ञात चोर ने दुकान में रखे महंगे मोबाइल सहित कई अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया। इधर दूकान स्वामी रवि कटियार के अनुसार अज्ञात चोर ने दुकान मे रखे 7 से अधिक मंहगे मोबाइल फोन, 15 मोबाइल चीप, 1 पावरबैंक, 25 पैन ड्राइव, 2 हेडफोन बुलूटूथ, दो सोने की अंगुठी तथा 15 हजार की नगदी सहित कई बहुमूल्य सामान की चोरी कर ली है।

उन्होंने बताया कि घटना का पता प्रातः उस समय लगा जब वहां दुकान में पहुंचे तो देखा कि दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा है उन्होंने तुरंत ही घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की विस्तृत जानकारी ली, वहीं पुलिस ने दुकान सहित आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल की, जिसमें एक युवक चोरी करता साफ दिखायी दे रहा है, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट कर चोर की तलाश शुरू कर दी है। वही दुकान स्वामी रवि कटियार द्वारा घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस में दी जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच जुट गई है।

इधर पुलिस का कहना है कि पुलिस ने मामले की तहरीर अभी तक नही मिली है फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। इधर नगर के व्यापारियों ने भी पुलिस से चोरी घटना का जल्द से जल्द खुलासे की मांग की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button