उत्तराखंड

इस इलाके में लगी आग, पुलिस तथा फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबू

कोतवाली नगर क्षेत्र के रिहायशी इलाके में लगी आग पर पुलिस तथा फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू।

15 परिवारों को किया सुरक्षित रेस्क्यू।

कोतवाली नगर : आज पुलिस कन्ट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली कि शिवाजी मार्ग खुडबुडा मौहल्ला में आंगनवाडी केन्द्र के समीप किसी घर में आग लग गयी है, सूचना पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारी गणों को सूचित कर पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

CM धामी ने की कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

 

यहाँ खाई में गिरा वाहन, 3 की मौत, शव बरामद मौके पर सर्वप्रथम घटनास्थल के आस-पास की विद्युत आपूर्ति बन्द करवाकर राहत बचाव कार्य करते हुए तत्काल आग लगने वाले स्थान पर निवास करने वाले करीब 15 परिवारों के व्यक्तियों व उनके बच्चों को, जो अधिकतर भीषण आग के धुए में फॅस गये थे, सुरक्षित बाहर निकालकर सुरक्षित स्थान पर भिजवाया गया, साथ ही आसपास निवास करने वाले लोगों को भी सुरक्षित स्थान पर पहुॅचाकर कुछ स्थानीय लोगों की सहायता से घरों में रखे सिलेण्डर व अन्य सामान हटवाए गए। तंग रास्तों से होते हुए फायर सर्विस की गाड़ी भी नजदीक से नजदीक पहुंची और स्थानीय पुलिस, फायर सर्विस व कुछ स्थानीय लोगों की सहायता से करीब डेढ-दो घंटे की अथक परिश्रम के बाद भीषण आग पर काबू पाया गया।

घटनाक्रम कोई जनहानि नहीं हुई पर प्रभावित स्थान पर रहने वाले अधिकांश परिवारों का घरेलू सामान पूर्णतः जल गया। आग लगने के कारण का स्पष्ट रुप से पता नही चल पाया है । आग लगने के कारणों की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button