देशविविध

‘बधाई हो बेटी हुई है’, ऐसी है फिल्म की कहानी..Ott zee5 पर रिलीज़

बेटियों ने हर क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है लेकिन समाज में आज भी बेटियों को लेकर सोच नहीं बदली है। फिल्म बधाई हो बेटी हुई है एक ऐसे ही परिवार की कहानी है जो आर्थिक रूप से कमजोर है लेकिन परिवार एक बेटी का जश्न मनाता है।

‘बधाई हो बेटी हुई है’, ऐसी है फिल्म की कहानी,Ott zee5 पर रिलीज़

ऐसी है फिल्म की कहानी

‘बधाई हो बेटी हुई है’ की कहानी की बात करें तो ये यूपी-बिहार के एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां एक मिडिल क्लास फैमिली की बेटी पढ़ लिख कर आईएएस बन जाती हैं और भ्रष्ट राजनेताओं के खिलाफ खड़ी होती है। उसके रास्ते में अनेक बाधाएं आती हैं, लेकिन वह हार नहीं मानती। फिल्म में आईएएस ऑफिसर का रोल एक्ट्रेस यामिनी स्वामी निभा रही हैं। एक्टिंग करने के साथ ही यामिनी इस फिल्म की राइटर डायरेक्टर भी हैं। फिल्म की शूटिंग रांची, मुंबई और दिल्ली में हुई है। यह फिल्म फेमस फिल्म निर्माता, लेखक और निर्देशक प्रदीप सरकार द्वारा प्रस्तुत की गई है। प्रदीप की खास बात ये है कि उन्हें महिला केंद्रित फिल्मों के लिए जाना जाता है। इससे पहले भी वो कई वुमेन सेंट्रिक फिल्में बना चुके हैं। इससे पहले उन्होंने ‘मर्दानी’, ‘लगा चुनरी में दाग’, ‘परिणीता’, ‘हेलीकॉप्टर ईला’ जैसी फिल्में बनाई हैं।

आपको बता दें कि ये अभिनेता और राजनेता अमर सिंह की आखिरी फिल्म हैं। इस फिल्म में अमर सिंह विपक्ष के नेता के रोल में हैं। वहीं जया प्रदा मुख्यमंत्री के दमदार रोल में हैं। फिल्म में खास बात ये देखने को मिलेगी कि असल जीवन के राजनेता फिल्म में भी राजनीति करते नजर आएंगे। फिल्म में दोनों नेताओं को देखना वाकई दिलचस्प होगा। जया और अमर सिंह के अलावा मूवी में टेलीविजन एक्टर आर्यमन सेठ, पीयूष सुहाने, कमल मलिक और अरमान ताहिल भी नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button