उत्तराखंड

देहरादून में गुलदार का आतंक, 10 साल के मासूम को बनाया शिकार

देहरादून :उत्तराखंड में गुलदार का आतंक थम नहीं रहा है। देहरादून से दर्दनाक खबर आ रही है। यहां गुलदार का आतंक थम नहीं रहा है। गुलदार ने एक दस साल के मासूम को शिकार बना लिया। जिसमें मासूम की मौत हो गई है। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत है। स्थानीय लोगों में आक्रोश है। घटना के बाद मौके पर वन विभाग और पुलिस की टीमें गुलदार को पकड़ने के लिए कांबिंग में जुट गई है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

JK: भारत के इस कदम से पाकिस्तान को टेंशन…

मिली जानकारी के अनुसार घटना किमाड़ी मार्ग पर गल्जवाड़ी गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां रविवार करीब साढ़े आठ बजे एक मासूम शौच के लिए अपने घर से बाहर आया था। इसी बीच गुलदार बच्चें को उठाकर ले जाने लगा। बच्चों ने शोर मचाया तो मौके पर अन्य लोग पहुंचे और गुलदार की ओर भागे। गुलदार बच्चे को ज्यादा दूर नहीं ले जा सकता था कि लोगों ने बच्चे को गुलदार के जबड़ों से छुड़ा लिया। लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिससे मौके पर कोहराम मच गया।

ब्रेकिंग : धामी सरकार की इन छात्रों बड़ी सौगात..

स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। बताया कि सूचना के बाद मौके पर कैंट थाना पुलिस और वन विभाग की टीम पहुंची। बस्ती में बच्चे की मौत से कोहराम मच गया। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत है। पुलिस और वन विभाग की टीम गश्त में जुटी हैं। बच्चे के शव को ले जाने को ले कर बस्तीवासियों ने देर रात जमकर हंगामा किया।। बच्चे के शव को देर रात मोर्चरी में रखवाया गया। शव का सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सूत्र

गौरतलब है कि करीब एक माह से संतला देवी, गलज्वाड़ी समेत आसपास के क्षेत्र में गुलदार की चहलकदमी की सूचना मिल रही थी। जिस पर वन विभाग की रेस्क्यू टीम और मालसी वन रेंज की टीम लगातार गश्त कर रही थी, लेकिन गुलदार पकड़ में नहीं आया और अब ये घटना हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button