उत्तराखंडविविधहल्ला बोल

ब्रेकिंग : इनामी बदमाश के साथ पुलिस मुठभेड़! अस्पताल पहुंचे दून SSP

चेकिंग के दौरान बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई, जवाबी फायरिंग में घायल

रानी पोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भोगपुर रोड पर चेकिंग के दौरान बदमाश पुलिस देखकर चेकिंग प्वाइंट से हुआ फरार

चेकिंग के दौरान बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई, जवाबी फायरिंग में घायल

पुलिस द्वारा संदिग्ध बदमाश का पीछा करने पर बदमाश ने जंगल में पुलिस पर किए फायर

पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में की गई जवाबी फायरिंग ,बदमाश के पैर पर गोली लगी

उपचार के लिए तत्काल बदमाश को जॉली ग्रांट हॉस्पिटल भर्ती कराया गया

एसएसपी देहरादून मौके के लिए रवाना

रिपोर्ट भगवान‌ सिंह : आज  रानीपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस द्वारा भोगपुर थानों रोड पर सायंकाल को वाहन चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान देहरादून की तरफ से बिना नंबर की हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल स्प्लेंडर आती दिखाई दी जिसको रोक करके चेक करने का प्रयास किया तो वाहन चालक द्वारा पुलिस के सामने वाहन ना रोककर तेजी से भोगपुर थानों वाली रोड पर वाहन को लेकर भाग गया, उक्त संदिग्ध वाहन/व्यक्ति की तलाश हेतु रानीपोखरी पुलिस द्वारा तत्काल कंट्रोल रूम को उक्त वाहन व वाहन चालक को चेकिंग करने की सूचना दी गई।

सूचना पर तत्काल रानीपोखरी पुलिस व एसओजी देहात पुलिस उक्त वाहन व व्यक्ति की तलाश में भोगपुर रोड पर पीछा किया तो भोगपुर थानों रोड पर वाहन चालक द्वारा पुलिस को अपना पीछा करता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, व जंगल में सड़क किनारे पेड़ की आड़ से पुलिस पर फायरिंग करता रहा पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की की गई, जिसमें एक गोली उक्त व्यक्ति के पैर में लगी, व्यक्ति के घायल होने पर तत्काल जॉली ग्रांट अस्पताल ले जाया गया है, एसएसपी देहरादून तत्काल मौके के लिए रवाना हुए है।

 

देहरादून : घायल बदमाश का हाल जानने पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक. पुलिस टीम को दिए अहम निर्देश।। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा रानीपोखरी क्षेत्र में हुई 10000 रुo के इनामी बदमाश के साथ पुलिस मुठभेड़ के घटनास्थल का निरीक्षण किया गया व जौलीग्रांट अस्पताल जाकर संबंधित अधिकारियों से जानकारी लेते हुए घायल अभियुक्त के स्वास्थ्य स्थिति की जानकारी ली गई।

रानीपोखरी थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार अभियुक्त मुस्तकीम है 10000 का इनामी बदमाश ,वर्ष 2021 में पटेलनगर थाना क्षेत्र से बच्ची के अपहरण कर दो लाख की फिरौती मांगने के अभियोग में चल रहा था वांछित

घटनास्थल से अभियुक्त के कब्जे से 315 बोर का देसी तमंचा व बिना नंबर की हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुई।

गिरफ्तार घायल अभियुक्त का नाम पता मुस्तकीम पुत्र हनीफ निवासी चांदखेड़ी थाना दिलारी तहसील ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद उम्र 24 वर्ष है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button