उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग : प्रदेश में सभी कर्मचारियों और अफसरों के अवकाश रद्द

Breaking: Leave of all employees and officers canceled in the state

https://www.instagram.com/reel/C2B-WUWJs2Q/?igsh=NTc4MTIwNjQ2YQ==

https://www.instagram.com/reel/C2B-WUWJs2Q/?igsh=NTc4MTIwNjQ2YQ==

पुलिस अफसरों के अवकाश पर लगी रोक

26 जनवरी तक विशेष परिस्थितियों में ही अवकाश

पुलिस कर्मियों,अफसरों को शत प्रतिशत ड्यूटी के निर्देश

सभी पुलिस कमिश्नर और SSP, SP को निर्देश जारी

DG कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने जारी किए निर्देशब्रेकिंग : उत्तराखंड शासन में PCS अधिकारियों के ट्रांसफर

लखनऊ से संवाददाता सलमान : मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश दुर्गा शंकर मिश्रा ने अयोध्या में प्रस्तावित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर प्रदेश भर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी कर्मचारियों और अधिकारियों के अवकाश रद्द कर दिए हैं। मुख्यालय से जारी आदेश में कहा गया है कि 26 जनवरी तक कोई भी अवकाश देय नहीं होगा।

ब्रेकिंग : इस दिन सार्वजनिक अवकाश! शासनादेश जारी! पढ़िए..

उधर, डीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह और गणतंत्र दिवस के मद्देनजर पुलिसकर्मियों के अवकाश पर रोक लग दी है। विशेष परिस्थितियों में वरिष्ठ अधिकारी के अनुमोदन के बाद ही छुट्टी की अनुमति दी जाएगी।

ब्रेकिंग : इस दिन Wine Shop और कैन्टीन बंद रखने के आदेश
आगामी 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह और 26 जनवरी की संवेदनशीलता के दृष्टिगत यह निर्णय लिया गया है। सभी पुलिस कमिश्नर और जिलों के कप्तानों को यह निर्देश दिया भी दिया गया है कि वह दोनों महत्वपूर्ण आयोजनों में तैनात किए गए पुलिसकर्मियों ड्यूटी के लिए भेजना शुरू कर दें।

आपको बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा व गणतंत्र दिवस समारोह को देखते हुए 26 जनवरी तक पुलिस अधिकारियों व कर्मियों की छुट्टियां रद कर दी गई हैं। डीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने इसका आदेश जारी किया है।

सभी पुलिस आयुक्त, एसएसपी व एसपी को निर्देश दिया है कि 26 जनवरी तक दोनों अतिमहत्वपूर्ण आयोजनों के दृष्टिगत सुदृढ़ कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरी मुस्तैदी बरती जाए।

अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मियों को विशेष परिस्थितियों में वरिष्ठ अधिकारियों के स्तर से ही अवकाश दिया जाए। दोनों अवसरों पर ड्यूटी के लिए नामित सभी अधिकारियों व कर्मियों को शतप्रतिशत संख्या में ड्यूटी पर भेजा जाना सुनिश्चित किए जाने का निर्देश भी दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button