उत्तराखंडशिक्षा

ब्रेकिंग : उत्तराखंड बोर्ड परीक्षाओं की Date Sheet जारी! देखिए 

Breaking: Uttarakhand Board Exams date sheet released!

देहरादून : उत्तराखंड बोर्ड ने कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं का कार्यक्रम जारी कर दिया है। जारी शेड्यूल के अनुसार, उत्तराखंड बोर्ड परीक्षाएं 27 फरवरी से शुरू होकर 16 मार्च तक आयोजित की जाएंगी।

ब्रेकिंग: HC सख्त! वन विकास निगम और सरकार को नोटिस जारी
दरअसल, माध्यमिक शिक्षा निदेशालय उत्तराखंड के सभागार में सभापति, उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर की अध्यक्षता में साल 2024 के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा कार्यक्रम के निर्धारण के लिए परीक्षा समिति की बैठक हुई।

ब्रेकिंग : इन कर्मचारियों/अधिकारीयों को मिली ये बड़ी राहत..

बैठक में परीक्षा समिति की ओर से निर्णय लिया गया कि उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर, नैनीताल की ओर से संचालित हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा दिनांक 27 फरवरी 2024 से शुरू होगी, जो 16 मार्च 2024 तक चलेगी।

ब्रेकिंग : (उत्तराखंड) यहां वाहन दुर्घटनाग्रस्त! दो की मौत
हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा 27 फरवरी से शुरू होंगी। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 27 फरवरी से शुरू होंगी, जो 16 मार्च तक चलेगी। वहीं, प्रैक्टिकल 16 जनवरी 2024 से शुरू होंगे, जो 15 फरवरी के बीच चलेंगे।

ब्रेकिंग : बाल संप्रेक्षण गृह की किशोरी ने अधिकारियों पर लगाये दुष्कर्म के आरोप… बड़ी अपडेट पढ़ें! 

परीक्षा पूरी तरह शांतिपूर्वक कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं। बैठक में परिषद के सभापति सीमा जौनसारी, सचिव डॉ नीता तिवारी, अपर निदेशक (माध्यमिक शिक्षा) महावीर सिंह बिष्ट और परीक्षा समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button