Uncategorized

ब्रेकिंग : MDDA ने ध्वस्त की 15 बीघा प्लाटिंग! निर्माणाधीन भवन सेल

The team issued a notice to the colonizer and the builder, warning them of legal action if they restart construction work

देहरादून : एमडीडीए ने शिमला बाइपास पर अवैध प्लॉटिंग और भवन निर्माण को लेकर की कार्रवाईIमसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) ने विकासनगर तहसील क्षेत्र के मेंहूवाला और बडोवाला में 15 बीघा अवैध प्लाटिंग ध्वस्त किया। मेंहूवाला में अवैध रूप से बन रहे व्यावसायिक भवन को भी सील किया।

देहरादून : घर के आंगन से मासूम को उठाकर ले गया बाघ! कांबिंग जारी

टीम ने कालोनाइजर और भवन निर्माणकर्ता को दोबारा निर्माण कार्य शुरू करने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी देते हुए नोटिस जारी किया।

उत्तराखंड शिक्षा विभाग से छात्रों के लिए बड़ी खबर

मंगलवार को एमडीडीए के सहायक अभियंता अभिषेक भारद्वाज के नेतृत्व में टीम ने शिमला बाइपास पर अवैध प्लॉटिंग और भवन निर्माण को लेकर कार्रवाई की। टीम सबसे पहले मेंहूवाला पहुंची। यहां तेलपुर में गुसी गली स्थित शिव मंदिर के पास महमूद खान पांच बीघा भूमि पर अवैध रूप से प्लॉटिंग कर रहे थे।

ब्रेकिंग (उत्तराखंड) शासन ने जारी की वर्ष 2024 की अवकाश सूची

टीम ने मकानों की नींव और कच्ची सड़क को ध्वस्त कर दिया।मेंहूवाला में अवैध रूप से एक व्यावसायिक भवन का निर्माण किया जा रहा था। टीम को भवन स्वामी की जानकारी नहीं मिल पाई। भवन को सील कर दिया।

उत्तराखंड शिक्षा विभाग से छात्रों के लिए बड़ी खबर

इसके बाद टीम बडोवाला के लिए निकल गई। यहां नंदा इंटरनेशन स्कूल के पास नरेंद्र सिंह बिष्ट और राजेंद्र सिंह बिष्ट 10 बीघा में अवैध प्लाटिंग कर रहे थे। प्लॉटिंग को ध्वस्त कर दिया। टीम में जेई मनीष रावत, सुपरवाइजर सतीश आदि शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button