उत्तराखंडहल्ला बोल

स्कूटी और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर, दो घायल हाय सेंटर रेफर

लालकुआं से संवाददाता गौरव गुप्ता : कोतवाली क्षेत्र के वीआईपी गेट के समीप स्कूटी और मोटरसाइकिल के बीच हुई सीधी टक्कर के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दो युवकों की जबरदस्त पिटाई कर दी, उक्त घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें एक को पीएचसी लालकुआं से हाय सेंटर को रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोटाहल्दू निवासी हरि पाल उम्र 18 वर्ष अपने भाई अमन गंगवार उम्र 15 वर्ष निवासी मोटाहल्दू घर से किच्छा की ओर मोटरसाइकिल द्वारा जा रहे थे, कि वह वीआईपी गेट के समीप पहुंचे थे तभी घोड़ानाला की ओर से विपरीत दिशा से स्कूटी से आ रहे रवि भारती की उनसे आमने-सामने भिड़ंत हो गई, परिणाम स्वरुप दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, तथा तीनों को चोट लग गई।

इसी दौरान मौके पर पहुंचे रवि के पिता सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने मोटरसाइकिल सवार हरिपाल और उसके भाई अमन जमकर पिटाई कर दी,जिसमें घायल हरिपाल गम्भीर रूप से मौके बेहोश हो गया तथा उसका भाई अमन भी घायल हो गया इसके बाद आसपास के लोग एवं लालकुआं कोतवाली के पुलिसकर्मियों ने घायल हरिपाल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं में लाएं, जहां उनका उपचार शुरू किया गया। परंतु हरिपाल के सीने तथा कान में तेज दर्द होने के चलते प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं की प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ सीमा आर्य ने उसे हाय सेंटर को रेफर कर दिया। इसके बाद उसे एसटीएच चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

वही स्कूटी चला रहे रवि का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं में उपचार कर उसे छुट्टी दे दी वही हुई भिड़ंत के चलते स्कूटी और मोटरसाइकिल दोनों क्षतिग्रस्त हो गई जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button