उत्तराखंड

दुःखद : सड़क हादसे में बेटी की मौत! पिता गंभीर

रुद्रपुर : गदरपुर में तेज रफ्तार से आ रही कार और ई रिक्शा की आमने- सामने की जबर्दस्त टक्कर हो गई। जिसमें एक युवती सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों और पुलिस के सहयोग से कार सेवा के बाबा सादा सिंह के वाहन से घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करते हुए तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ब्रेकिंग : उत्तराखंड पुलिस विभाग से दो बड़ी खबरें! देखिये

राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से ई-रिक्शा पर सवार पिता-पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पुत्री को इलाज के लिए रुद्रपुर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

ब्रेकिंग : रिश्वत लेते लेखपाल रंगे हाथ गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के अनुसार गदरपुर के ग्राम सरोवरनगर निवासी 50 वर्षीय बलवीर सिंह अपनी 23 वर्षीय पुत्री राज कौर को लेकर ई-रिक्शा से गदरपुर आ रहे थे। सुबह नौ बजे बलखेड़ा मोड़ पर सामने से तेज गति से आ रही क्रेटा कार ने उनके ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा चला रहे बलवीर सिंह और राज कौर बुरी तरह घायल हो गए।

ब्रेकिंग : CM धामी की नाराजगी के बाद इस अधिकारी को हटाया! आदेश

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य गदरपुर पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायलों को रुद्रपुर रेफर कर दिया। घायलों को रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। इलाज के दौरान राज कौर की मौत हो गई। जबकि बलबीर सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है।

Big Breaking : 141 अभ्यर्थी चयनित, UKSSSC ने जारी किया ये रिजल्ट

मृतक राज कौर आठ बहनों में तीसरे नंबर की थी और गदरपुर में एक कपड़े की दुकान में काम करती थी। राज कौर की मौत से ग्रामीणों में शोक लहर है। वहीं, उसकी मां जोगिंदर कौर और परिजन सदमे में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button