अपराधउत्तराखंडहल्ला बोल

हरिद्वार : भरे बाजार में युवक को मारी गोली, मचा हड़कंप

हरिद्वार :  में बीच बाजार में युवक को मारी गोली, मचा हड़कंप

हरिद्वार : धर्मानगर हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां, ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में मैकेनिक की दुकान पर बाइक ठीक करवा रहे एक युवक पर बाइक सवार युवकों ने तमंचे से फायर झोंक दिया। भरे बाजार में फायरिंग की आवाज से अफरा-तफरी मच गई।

बड़ी खबर : देहरादून- इस विभाग में संविदा के आधार पर भर्ती

गनीमत रही कि गोली युवक को नहीं लगी। आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई। आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

बड़ी खबर : DM, SDM और SSP को नोटिस! केंद्र और राज्य सरकार से मांगा जवाब

जानकारी के अनुसार गुरूवार शाम रानीपुर निवासी हर्ष अवधूत मंडल आश्रम के पास अपने दोस्तों के साथ बाइक ठीक करवाने आया था, तभी एक स्कूटी और बाइकों पर कई युवक वहां पहुंच गए। इसमें से एक युवक उतरकर हर्ष के पास गया और तमंचा उसके पेट के पास सटाकर उसे ले जाने लगा।

बड़ी खबर: शिक्षा विभाग में यह आदेश फिर स्थगित

आरोप है कि, जब वह आगे नहीं बढ़ा तो उसने फायर झोंक दिया। इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो सूचना ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी विजय सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि, सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। आरोपियों को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तारी की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button