अपराधउत्तर प्रदेश

पिता की इस करतूत से पैरो तले ज़मीन खिसकी! पुलिस के भी उड़े होश

Due to this act of father, the ground slipped under his feet. Even the police lost their senses

Due to this act of father, the ground slipped under his feet. Even the police lost their senses

रामपुर : कलयुगी पिता ने अपनी ही 13 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। साथ ही बेटी को धमकी दी की यदि किसको भी बताया तो जान से मार दूंगा। मामला तब खुला जब बच्ची का गर्भ ठहरा। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

दु:खद : उत्तरकाशी बस हादसे में मृतकों व घायलों की सूची जारी

कोतवाली के क्षेत्रांतर्गत एक गांव में निवासरत व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसका भाई स्वार रामपुर (उप्र) क्षेत्रांतर्गत एक फार्म हाउस में मजदूरी करता है। उसकी 13 वर्षीय भतीजी व बच्ची की दादी भी आरोपी के साथ ही फार्म हाउस पर रहती है, जबकि विवाद के चलते आरोपी की पत्नी उसे छोड़ कर जा चुकी है।

एक-दो दिन पहले बच्ची अपने चाचा के घर आई तो वह काफी गुमसुम थी। पेट बढ़ने पर शक हुआ तो परिवार की महिलाओं के जरिये बच्ची से पूछताछ की गई तो वह फूट-फूट कर रोने लगी और उसने अपने पिता की हैवानियत के बारे में बता दिया, जिससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

दु:खद : यहां यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त! 6 की मौत! कई घायल

पता चला कि आरोपी पिछले कई माह से अपनी ही बेटी के साथ जोर-जबरदस्ती कर रहा था। बच्ची के चाचा ने तुरंत कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत करवा दिया, जिससे पुलिस के भी होश उड़ गए।

कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है। साथ ही आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button