उत्तराखंड

ब्रेकिंग उत्तराखंड : सेल्फी ने ले ली जान! दर्दनाक मौत! परिजनों में कोहराम

देहरादून- मसूरी : Uttarakhand: Selfie took life! painful death! commotion in the family

देहरादून : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि घूमने के लिए पर्यटक पहाड़ों की ओर का रुख करते हैं। पहाड़ों में घूमने के लिए फोटो खींचते हैं सेल्फी लेते हैं, लेकिन कभी-कभी घूमना और सेल्फी लेना पर्यटकों के लिए नुकसानदायक साबित होता है। वहीं पहाड़ों से दुुःखद खबर सामने आ रही है, जहां युवक की सेल्फी लेने के चक्कर में दर्दनाक मौत हो गयी।

ब्रेकिंग: उत्तराखंड सचिव आबकारी ने किए दो जिला आबकारी अधिकारी सस्पेंड

मसूरी मोटर मार्ग पर कपलानी के निकट एक बाइक सवार युवक फोटो खिंचवाने के चक्कर में करीब 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरा जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। युवक के दोस्त और स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मसूरी पुलिस और फायर सर्विस को दी जिसके बाद मसूरी पुलिस एसएसआई गुमान सिंह नेगी के नेतृत्व में घटनास्थल पहुंची।

बड़ी ख़बर : देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार किए ठक-ठक गैंग के 3 अभियुक्त

फायर सर्विस, पुलिस के जवानों और स्थानीय लोगो की मदद से युवक को काफी मशक्कत के बाद गहरी खाई से निकालकर मसूरी के उप जिला चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मसूरी पुलिस ने बताया कि दो युवक देहरादून से बाइक पर धनोल्टी घूमने के लिये जा रहे थे।

ब्रेकिंग : हिरासत में कई पहलवान! धरना स्थल पर पुलिस ने उखाड़े टेंट! Video

दोनो युवक कपलानी से कुछ आगे रुके और पहाड़ी दिशा पर फोटो खिचाने लगे। उन्होंने बताया कि एक युवक द्वारा रोड साइड पर दो पैराफिट के बाइक पर बैठ कर फोटो खिचाने लगा कि अचानक बाइक अनियंतित्र हो गई और युवक बाइक के साथ करीब 700 मीटर खाई में जा गिरा।

उत्तराखंड: यहां ATM से नोट की जगह निकलने लगे सांप! नज़ारा देखकर दंग रह गए लोग

उन्होने कहा कि खाई काफी गहरी होने के कारण खाई में गिरे युवक को रेस्क्यू करने में भारी परेशानी का सामना करना पडा। उन्होने बताया कि घायल युवक को 108 एम्बुलेंस से उपजिला चिकित्सालय भेजा गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसको मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली समेत उत्तर भारत में महसूस किए गए झटके
उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिये भेजा गया। उन्होंने बताया कि मृतक 25 साल की उम्र का है। देहरादून से मसूरी होते हुए अपने दोस्त के साथ बाइक से धनोल्टी घूमने के लिए जा रहा था। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई हे व घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है।

2000 Ka Note : ‘इसे कहते हैं आपदा में अवसर… वायरल

चश्मदीद संजय भंडारी ने बताया कि दो दोस्त उनकी दुकान से थोडी आगे फोटो खिचवा रहे थे। एक युवक द्वारा बाइक में बैठकर फोटो खिंचवा रहा था कि बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे फोटो खिचवाने वाले युवक बाइक के साथ खाई में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button