उत्तराखंड

उत्तराखंड: यहां ATM से नोट की जगह निकलने लगे सांप! नज़ारा देखकर दंग रह गए लोग

Uttarakhand: Snakes started coming out of ATM here instead of notes! People were stunned by the sight

Uttarakhand: Snakes started coming out of ATM here instead of notes! People were stunned by the sight

Snakes came out of ATM in Ramnagar : 
मामला सरोवर नगरी नैनीताल का है। यहां भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से पैसे की जगह अचानक सांप निकलने लगे। ये खबर आस-पास फैली तो लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग एटीएम से दूर भागने लगे। बाद में सर्प विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे और सांप के बच्चों को एटीएम से बाहर निकाला।

2000 Ka Note : ‘इसे कहते हैं आपदा में अवसर… वायरल

एटीएम से कोई एक-दो नहीं बल्कि पूरे 10 सांप निकले थे, जो कि जहरीले भी थे। ऐसा होने पर मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।  घटना नैनीताल के रामनगर की है। यहां बुधवार शाम उस वक्त हड़कंप मच गया जब एसबीआई के कोसी रोड स्थित एटीएम से पैसे की जगह सांप के बच्चे निकलने लगे। एटीएम से सांप निकलने से पैसे निकालने के लिए लगी लोगों की लाइन में खलबली मच गई और लोग भागने लगे।

दिल्ली समेत उत्तर भारत में महसूस किए गए झटके

एटीएम के सुरक्षा गार्ड नरेश डालाकोटी ने बताया कि शाम के वक्त कुछ लोग एटीएम से पैसे निकालने आए थे। इस दौरान एक व्यक्ति ने अपना कार्ड मशीन में डाला तो मशीन के निचले हिस्से में सांप दिखाई दिया। इससे पैसे निकालने आया आदमी बुरी तरह डर गया। उसने गार्ड और दूसरे लोगों को जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर भगदड़ मच गई।

श्री बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंचे फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार

बैंक कर्मचारियों-अधिकारियों में भी दहशत का माहौल बन गया। बाद में सेव द स्नेक वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष एवं सर्प विशेषज्ञ चंद्रसेन कश्यप मौके पर पहुंचे और किसी तरह सांप के बच्चों को एटीएम से निकाला। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान एटीएम के अंदर से एक के बाद एक सांप के 10 बच्चे निकाले गए।

9 साल 9 सवाल..आइए डालते हैं उन पर एक नज़र…

सांप के बच्चे जहरीले हैं। बैंक के अधिकारियों ने किसी अनहोनी की घटना को देखते हुए एटीएम को कुछ देर के लिए ताला लगाकर बंद कर दिया था। सांप के बच्चों को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button