अपराधउत्तर प्रदेशउत्तराखंड

मुठभेड़: उत्तराखंड STF-पुलिस ने UP के सबसे बड़े असलाह तस्कर को किया गिरफ्तार

Encounter: UP's biggest arms smuggler arrested by Uttarakhand STF-Police

Encounter: UP’s biggest arms smuggler arrested by Uttarakhand STF-Police

उधम सिंह नगर : एसटीएफ की टीम ने उधम सिंह नगर जनपद के पुलभट्टा थाना क्षेत्र से मुठभेड़ के बाद एक असलाह तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से टीम ने भारी मात्रा में असलाह भी बरामद किया है। मामले का खुलासा एसटीएफ के एसएसपी आयुष अग्रवाल के द्वारा रुद्रपुर स्थित सीओ एसटीएफ के कार्यालय में करते हुए बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी!

Breaking :उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट घोषित

उधम सिंह नगर जनपद में उत्तर प्रदेश से असलाह की तस्करी करने आ रहा है जिसके बाद टीम के द्वारा जाल बिछाकर आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिश दी गई। जिसमें आरोपी के द्वारा टीम पर फायरिंग कर दी गई, जिसके बाद टीम ने भी जवाबी फायरिंग की और आरोपी को पकड़ लिया!

ब्रेकिंग : उत्तराखंड में उपभोक्ताओं को झटका! फिर बढ़े दूध, दही, छाछ, पनीर के दाम

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम इश्तियाक अहमद उर्फ़ सोनू निवासी बरेली उत्तर प्रदेश बताया, इसके साथ ही आरोपी इश्तियाक अहमद उर्फ सोनू के कब्जे से टीम ने अलग-अलग तरह के 6 अवैध असलाह सहित कारतूस भी बरामद किया हैं, बताया की वो उत्तरप्रदेश के एटा, मुरैना से असलाह लाकर उधम सिंह नगर जनपद में सप्लाई करने आया था।

ब्रेकिंग : आवासीय भवन पर गिरा पेड़! महिला की मौत! एक घायल

पूछताछ में आरोपी के द्वारा बताया गया वो अब तक लगभग 400 से अधिक असलाहो की सप्लाई कर चूका है, उसके ऊपर इससे पहले भी आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं, एसटीएफ ने आरोपी इश्तियाक अहमद उर्फ सोनू के कब्जे से 2 देशी पिस्टल, 1 देशी रिवाल्वर और 3 तमंचे सहित कारतूस भी बरामद किया है..

ब्रेकिंग : भारत के इन 5 राज्यों के छात्रों पर ऑस्ट्रेलियाई यूनिवर्सिटीज में बैन! पढ़िए रिपोर्ट

इस दौरान आरोपी के द्वारा एसटीएफ की टीम पर 2 राउंड फायर भी किए जिसमें टीम के द्वारा आरोपी के कब्जे से फायरिंग किए गए दो खाली खोखे भी बरामद कर लिए हैं, एसटीएफ के एसएसपी आयुष अग्रवाल के द्वारा असलाह तस्कर को गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार रूपये का नगद इनाम देने की घोषणा भी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button