उत्तराखंड

भीषण हादसा! डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार! तीन की मौत

Terrible accident! The speeding car hit the divider! death of three

Terrible accident! The speeding car hit the divider! death of three

हरिद्वार :  उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र का है जहां एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक के नीचे जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि कार में बैठे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाने पर तीन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Exclusive : CM धामी से मिली पूर्व PM की पोती! CM ने SSP को दी हिदायत

पुलिस के मुताबिक घटना रविवार की देर रात की है, जब हरियाणा के रेवाड़ी से विनय कुमार, हेमंत यादव, रोहित और दीपक कार से हरिद्वार आ रहे थे। बदराबाद थाना क्षेत्र में पहुंचते ही रघुनाथ मॉल के पीछे हाइवे पर कार की रफ्तार तेज होने के कारण घुमाव पर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद हाईवे पर ट्रक से टकरा गई।

ब्रेकिंग : धारदार हथियारों से महिला की हत्या! आला अफसर मौके पर

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को एंबुलेंस अस्पताल भिजवाया जहां हेमंत, रोहित, दीपक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि विनय की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना के बाद रोड पर जाम लग गया पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया और स्थिति को सामान्य किया।

Big news : इन राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी, यह मिलेगा फ्री 

थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। जबकि घायल का उपचार चल रहा है। हालत नाजुक बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button