अपराधउत्तराखंडहल्ला बोल

ब्रेकिंग उत्तराखंड: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़! फायरिंग में एक को लगी गोली

Breaking Uttarakhand: Encounter between police and miscreants! one shot in the firing

Breaking Uttarakhand: Encounter between police and miscreants! one shot in the firing

हरिद्वार : उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में गौ तस्करों और पुलिस के बीच एक बार फिर मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। यहां गौ तस्करों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

Exclusive : भाजपा नेता ने रद्द किए बेटी के विवाह समारोह सभी कार्यक्रम

हरिद्वार पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ हरिद्वार पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में लगी गोली, अन्य की तलाश में कॉम्बिंग जारी है।

Exclusive: पूर्व IAS रामविलास को अब ED ने किया Arrest

जनपद के थाना पथरी क्षेत्रांतर्गत कासमपुर बुड्ढाहेड़ी खेतों के नजदीक/पीछे पुलिस से चौतरफा अपने को घिरा पाकर गौ तस्कर बदमाशों ने पुलिस पर फायर झौंक दिया।

Exclusive : उत्तराखंड से आज की खास खबर! सुनिए BJP नेता की ज़बानी

जिस पर हरिद्वार पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जब्बार के पैर में गोली लगी है जिसे शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है। अन्य बदमाश/बदमाशों की तलाश में कांबिंग जारी है।

Exclusive: जानिए CM धामी ने लोकसभा की सभी सीटों पर जीत को लेकर क्या कहा.?

एसएसपी अजय सिंह द्वारा जनपद के आला अधिकारियों संग मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली गई एवं मौजूद पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एसएसपी के निर्देश पर पूरे जनपद में बदमाश/बदमाशों की तलाश में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। एसएसपी द्वारा सरकारी अस्पताल पहुंचकर घायल बदमाश का हाल चाल भी जाना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button