उत्तराखंड

उत्तराखंड: यहां स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने लगा शख्स! हुई दुर्घटना

Uttarakhand: Here the person started boarding the moving train at the station! an accident happened

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री गिरकर गम्भीर रूप से घायल

उत्तराखंड: यहां चलती ट्रेन के पायेदान में फंसा यात्री गिरकर घायल, इलाज के लिए भेजा हल्द्वानी

लालकुआं स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने लगा शख्स,हो गया हादसा

लालकुआं से गौरव गुप्ता : रेलवे स्टेशन पर बरेली जाने वाली चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। यात्री चलती ट्रेन के पायेदान में फंस गया। जिसके चलते ट्रेन लगभग आधे घंटे से अधिक समय तक स्टेशन पर खड़ी रही।

ब्रेकिंग : डेंगू दिवस! जानें क्या बोले CMO डॉक्टर संजय

घायल यात्री के सर और पैर में गंभीर चोट लगी है। घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरा तफरी का माहौल बन गया। वहीं स्टेशन पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना लालकुआं रेलवे पुलिस को दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने घायल यात्री को बड़ी मुश्किल के बाद ट्रेन के पायेदान खोलकर बाहर निकाला जिसे पुलिस ने उपचार को हल्द्वानी भेज दिया है। घायल व्यक्ति बरेली जिले के देवरानिया का रहने वाला बताया जा रहा है।

Exclusive: यहां पुलिसकर्मी और युवक के बीच जमकर हाथापाई! Video वायरल

बताते चलें कि लालकुआं से बरेली को जाने वाली चलती डेमो ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री का पैर फिसल गया जिसके चलते यात्री ट्रेन के पायेदान में फंस गया। इस बीच स्टेशन पर अफरा तफरी का माहौल बना गया, जिसके बाद आनन-फानन में ट्रेन रोकी गई।

Exclusive : कर्नाटक की जनता ने BJP को नकारा! Result आपके सामने..

वहीं घायल यात्री लगभग 40 मिनट तक ट्रेन के पायेदान में फंसा रहा। इस दौरान लोगों की सूचना पर पहुंचे लालकुआं रेलवे सुरक्षा पुलिस के इंस्पेक्टर तरूण वर्मा ने घायल व्यक्ति को बड़ी मुश्किल के बाद ट्रेन का पायेदान खोलकर उसे बाहर निकाला। जिसके बाद उनके द्वारा घायल व्यक्ति को इलाज के लिए हल्द्वानी भेज दिया गया है। वहीं घायल व्यक्ति की पहचान 58 वर्षीय रामपाल निवासी देवरानिया जिला बरेली के रूप में हुई है।

इधर पुलिस ने घायल व्यक्ति के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। फिलहाल घायल व्यक्ति हालत गंभीर बताई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button