उत्तराखंड

स्वास्थ विभाग सहित संयुक्त टीम ने क्लीनिक पर मारा छापा! चिकित्सक रफूचक्कर

कार, मोबाइल एवं कई आपत्तिजनक दवाइयां सीज

Joint team including health department raided the clinic! Doctor Rafuchakkar

लालकुआं से गौरव गुप्ता: पुलिस प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा झोलाछाप चिकित्सकों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई जारी है! आज लालकुआं नगर में झोलाछाप चिकित्सक द्वारा चलाए जा रहे क्लीनिक में उक्त विभागों की टीम ने छापेमारी की तो वहां मौजूद चिकित्सक अपनी कार और मोबाइल छोड़कर क्लीनिक से रफूचक्कर हो गया। जिसे 3 घंटे तक छापामार दल तलाशता रहा परंतु वह नहीं मिला, जिसके बाद प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग ने झोलाछाप चिकित्सक का सामान, कार, मोबाइल एवं कई आपत्तिजनक दवाइयां सीज कर दी।

ब्रेकिंग : पढ़िए धामी कैबिनेट के महत्वपूर्ण फैसले

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां संजयनगर हाथीखाना क्षेत्र में शफी दवाखाना के नाम से क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर रौनक के प्रतिष्ठान में बुधवार की शाम अचानक खंड स्वास्थ्य अधिकारी डॉ हरीश पांडे और नायब तहसीलदार राजीव कुमार वर्मा के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर दी!

छापामार दल जैसे ही क्लीनिक में पहुंचा तो उक्त चिकित्सक घबरा गया और आनन-फानन में चिकित्सक ने मोबाइल और कार समेत सारा सामान छोड़कर क्लीनिक से दौड़ लगा दी, उसके पीछे कुछ दूर तक उक्त टीम के सदस्य भागे परंतु वह गलियों में ओझल हो गया! छापा मार दल 3 घंटे तक उक्त चिकित्सक का इंतजार करता रहा, परंतु जब वह नहीं लौटा तो उसके बाद देर रात तक विभिन्न दवाइयों की जांच करते हुए उन्हें सीज करने की कार्रवाई की गई!

ब्रेकिंग : धामी कैबिनेट के सभी अहम फैसले पढ़ें विस्तार से..

इस दौरान खंड स्वास्थ्य अधिकारी डॉ हरीश पांडे ने बताया कि उक्त चिकित्सक के क्लीनिक से कई आपातकाल के समय प्रयोग की जाने वाली दवाइयां व कुछ प्रतिबंधित दवाइयां भी जप्त हुई है! सभी बरामद दवाइयों को सीज करते हुए उन्हें या तो कोतवाली लालकुआं या फिर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं में रखा जाएगा!

बड़ी ख़बर : मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के PRO और गनर पर मुकदमा दर्ज

डॉक्टर पांडे ने बताया कि क्लीनिक के संचालक ने अचानक दौड़ लगा दी जिसे उनकी टीम के सदस्य ढूंढते रहे परंतु वह कहीं नहीं मिला! उन्होंने बताया कि क्लीनिक संचालक अपनी कार तथा टेबल में रखा मोबाइल तक छोड़कर भाग गया! उन्होंने कहा कि बरामद सारा सामान सीज किया जाएगा!

Good News: धामी कैबिनेट में पास हुआ PRD एक्ट! गर्भवती महिलाओं को मिलेगा..

साथ ही जिस किराए के मकान में वह क्लीनिक चला रहा था उस कक्ष में कुंडिया नहीं होने के चलते उसे सीज करने की कार्रवाई नहीं की जा सकी है! डॉ पांडे ने कहा कि क्लीनिक संचालक के यहां से बरामद सभी सामान जप्त कर दिए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button