उत्तराखंड

उत्तराखंड: हादसा! रोडवेज बस ने बाइक को रौंदा!मासूम सहित तीन की मौत

Uttarakhand: Incident! Roadways bus crushed bike! Three including innocent died

देहरादून: उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी बीच दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। देहरादून- हरिद्वार हाईवे से आ रही है। यहां रोडवेज बस ने एक बाइक को रौंद दिया।

Breaking: आज खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट, देखिए भव्य सजावट

हादसे में बाइक सवार दंपति और उनकी 12 साल की भतीजी की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुहंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वही रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया गया है।

ब्रेकिंग मसूरी: माॅल रोड पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त! चालक की मौत! देखिए तस्वीरें..

प्राप्त समाचार के मुताबिक बुधवार को एक दंपति अपनी भतीजी के साथ ऋषिकेश से हरिद्वार की तरफ जा रहे थे तभी बीच रास्ते में मोतीचूर के जंगल में फ्लाईओवर पर चढ़ने से पहले ही बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई।

ब्रेकिंग: दून पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश! 11 अभियुक्त गिरफ्तार

इस दौरान तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज की वोल्वो बस ने उन्हें रौंद दिया। राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल ऋषिकेश एम्स पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ब्रेकिंग: दून पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश! 11 अभियुक्त गिरफ्तार

मृतकों की पहचान बाइक सवार शाहबान (32) पुत्र इश्तियाक निवासी ग्राम सराय ज्वालापुर हरिद्वार, उसकी पत्नी आसमा (28) और भतीजी मिस्भा पुत्री शाहजाद के रूप में हुई है। हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button